Logo
April 29 2024 07:36 PM

दीया मिर्जा ने बेटे अव्यान की तस्वीर शेयर कर मांगी दुआ

Posted at: Aug 16 , 2021 by Dilersamachar 10116

दिलेर समाचार, मुंबई: आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर कई बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) ने अपने फैंस को इस खास दिन की शुभकामनाएं सोशल मीडिया के जरिए दी. इसी कड़ी में एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने भी अपने सभी फैंस को आजादी की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने अपने बेटे अव्यान के साथ एक तस्वीर शेयर की जो अब खूब वायरल हो रही है. अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने अव्यान की एक खूबसूरत झलक फैंस को दिखाई है.

दीया मिर्जा (Dia Mirza Son) ने 15 अगस्त को इंस्टाग्राम पर अपने बेटे अव्यान (Avyaan) की फोटो शेयर की. शेयर की हुई तस्वीर में अव्यान ने अपने हाथ में तिरंगा पकड़ा हुआ है. इसको शेयर कर दीया ने कैप्शन में लिखा, ‘आशा करती हूं कि आप हमेशा आजाद रहें अव्यान.’ एक्ट्रेस के पोस्ट पर बॉलीवुड के उनके तमाम दोस्त कमेंट कर रहे हैं. ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अव्यान की मासूमियत देखकर अपने आप को रोक नहीं पाईं और उन्होंने शांति और दिल वाली इमोजी शेयर कर रिएक्ट किया. इसके अलावा ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने भी हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया.

आपको बता दें कि दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने 14 मई को बेटे अव्यान को जन्म दिया था, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी. सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने जब अपनी प्रेग्नेंसी का जिक्र फैंस के साथ किया था, तभी से फैंस उनके नन्हें मेहमान के इंतजार में थे. दीया ने फिर सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट शेयर कर बताया कि दो महीने पहले 14 मई को ही वह मां बन चुकी हैं.

ये भी पढ़े: तालिबान लड़ाकों ने बिना हिजाब काबुल एयरपोर्ट पहुंची महिलाओं को गोली मारी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED