Logo
April 28 2024 07:33 AM

बिहार से गुजरात जा रही डबल डेकर बस में लगी आग, एक की मौत 3 घायल

Posted at: Aug 16 , 2020 by Dilersamachar 10252

यूपी के फिरोजाबाद इलाके के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर बिहार से गुजरात जा रही एक प्राइवेट डबल डेकर बस सुबह 5 बजे के करीब डिवाइडर से टकराई और उसमें आग लग गई. इस हादसे में एक की मौत हो गई और तीन घायल हो गए. तीन दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया गया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है.

यह घटना फिरोजाबाद इलाके के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस- वे पर थाना नसीरपुर इलाके के 54 नंबर कट पर हुई है. बिहार से गुजरात जा रही डबल डेकर निजी बस GJ 01 ET 8877 सुबह 5 बजे के करीब divider से टकरा गया . इसके बाद बस में आग लग गई. आग लगते ही अफरा-तफरी मच गई, आनन-फानन में सभी यात्रियों को बस से उतारा गया.

लिस अधीक्षक राजेश कुमार का कहना है कि बिहार से गुजरात जा रही एक प्राइवेट बस डिवाइडर पर चढ़ गई जिसके बाद उसमें आग लग गई. एक सवारी की मौत हो गई है और तीन घायल  हैं. घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है और सवारियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है.

बस में सवार यात्रियों का कहना है कि सुबह का समय था. हम सब सो रहे थे तभी अचानक एक जोर का झटका लगा और देखा कि बस का एक्सीडेंट हो गया है और आग लग गई है, हम लोग आगे और पीछे के दरवाजे से जल्दी से नीचे उतरे. लेकिन हमारे साथ बस में सफर कर रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई है.

ये भी पढ़े: पूर्व राष्ट्रपति डॉ. शंकर दयाल शर्मा का पारिवारिक विवाद पहुंचा पुलिस तक, दर्ज हुआ मामला

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED