Logo
April 29 2024 01:06 PM

गाजियाबाद: पुलिस की वर्दी पहनकर घर में घुसे बदमाश, 50 लाख की डकैती

Posted at: Oct 3 , 2020 by Dilersamachar 9833

दिलेर समाचार, गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. जहां गाजियाबाद जिले में बीते 10 दिनों के अंदर बदमाशों ने दो बड़ी डकैती को अंजाम दिया. ताजा मामा गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र के किदवई नगर इलाके में सामने आया है. यहां पुलिस की वर्दी पहन कर घर में घुसे बदमाशों की ओर से लाखों की डकैती की घटना को अंजाम दिया. वहीं इस घटना का एक सीसीटीवी भी सामने आया है जिसमे पांच संदिग्ध जाते दिखाई दे रहे है.

पीड़ित परिवार ने करीब 50 लाख रुपये की डकैती का आरोप लगाया है. पीड़ित समीर की तहरीर पर मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है. घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें बदमाश पैदल जाते नजर आ रहे हैं. पीड़ित परिवार के अनुसार घटना सुबह करीब 5 बजे की है.

हथियार से लैस थे बदमाश

पीड़ित समीर के मुताबिक सुबह-सुबह पुलिस की वर्दी में कुछ लोग घर में घुसे और चोरी का सामान रखे होने की बात कह तलाशी लेनी शुरू कर दी. परिवार के सदस्यों को एक कमरे में बंद कर दिया और लाखों रुपये के गहने और नकदी लूट ली. सभी के पास हथियार भी थे. गहने और नकदी लेकर सभी वर्दी की हनक दिखाते हुए आराम से निकल गए.

मोदीनगर के सीओ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि दो बदमाश वर्दी में थे और उसके साथ और भी लोग थे. उन्होंने बताया कि तुम्हारे भांजे ने एटीएम लूट की घटना में शामिल था, यह कह कर सामान खंगालने लगे और घर में से नकदी लूट कर ले गए. फिलहाल इस मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं और पुलिस बदमाशों का सुराग तक नहीं लगा सकी है.

ये भी पढ़े: Reliance Retail में 5512 करोड़ रुपये का निवेश करेगी सिंगापुर की बड़ी इन्वेस्टमेंट फर्म GIC

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED