Logo
April 30 2024 09:43 PM

जिम संचालक ने मारी दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल को गोली

Posted at: Aug 20 , 2020 by Dilersamachar 9993

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. दिल्ली के रोहिणी में शाहबाद डेयरी थाने (Shabad Dairy Police Station) में तैनात दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल (Head Constable) ने यहां एक शख्स को गोली मार दी. घटना रिठाला (Rithala) इलाके की है. जानकारी के मुताबिक हेड कांस्टेबल ने गुरुवार सुबह 6 बजे दीपक नाम के एक जिम संचालक को सर्विस रिवाल्वर से गोली मार दी.

 गोली लगने से दीपक की मौत हो गयी वहीं आरोपित हेड कांस्टेबल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. गोली क्यों मारी है, किन हालात में मारी है, दोनों आपस में पहले से एक दूसरे को जानते थे या नहीं अभी इस मुद्दे पर पूछताछ हो रही है. 

वहीं दिल्ली अग्निशमन सेवा ने गुरुवार सुबह आग लगने के बाद पूर्वी दिल्ली के एक फ्लैट में धुआं भर जाने से फंस गये एक परिवार के तीन लोगों को बचा लिया. बचाए गए लोगों में 12 वर्ष का एक बच्चा शामिल है. डीएफएस के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि उन्हें सुबह 5.24 बजे लक्ष्मी नगर के मूर्ति गली किशन गंज से आग लगने के बारे में सूचना मिली. 

उन्होंने बताया कि आठ दमकल वाहनों को रवाना किया गया. 325 वर्ग गज में बने अपार्टमेंट में मीटर बोर्ड से आग लगनी शुरू हुई थी जो सात स्कूटरों और चार बाइक समेत 11 वाहनों तक फैल गयी. इस अपार्टमेंट में 17 फ्लैट हैं. गर्ग के अनुसार इनमें से एक फ्लैट में फंसे आदिल (52), उनकी पत्नी इशरत आदिल (45) और अली आदिल (12) को बचा लिया गया.

ये भी पढ़े: दिल्ली: लगातार हुई बारिश ने खोली दिल्ली सरकार की पोरल, जान लें ट्रैफिक का हाल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED