Logo
April 29 2024 11:09 PM

दोस्तों के मस्ती करने पहुंची सुहाना, कुछ ऐसे दिए Pos

Posted at: Mar 31 , 2018 by Dilersamachar 9956

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. आए दिन सुहाना की कोई न कोई फोटो इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. लाखों-करोड़ों की संख्या में शाहरुख की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर उनकी बेटी को देखने के लिए भी उमड़ पड़ते हैं. वजह यही है कि इंटरनेट पर आने वाली सुहाना की हर तस्वीर फैंस जरूर देखना चाहते हैं, जोकि वायरल हो जाती है. शुक्रवार को सुहाना की मां गौरी खान अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटो पोस्ट की हैं, जिसमें सुहाना भी हैं. 
गौरी ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर की हैं, जिसमें उनकी बेटी सुहाना और उनके दोस्त ताजमहल घूमते हुए दिखाई दे रही हैं. इस दौरान गौरी खान भी साथ में दिखीं. शुक्रवार को यूपी के आगरा शहर पहुंचीं सुहाना अपने दोस्तों संग अजीबोगरीब और मस्ती के मूड में पोज देते हुए नजर आईं.


 

सुहाना ने ब्लू जींस, सिल्वर कलर के जूते और ऊपर से व्हाइट कुर्ती डाली हुई थी. इन फोटो में बाहर से आईं सुहाना की दोस्तों ने भी मस्ती के मूड में पोज दिए. शाहरुख की पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना ने अपनी सिंगल पोज की तस्वीर भी शेयर की है.

ये भी पढ़े: सचिन तेंदुलकर की मुरीद हुईं मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सईद!

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED