Logo
April 26 2024 08:36 PM

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली अमूल्य को मारने के लिए इन्होंने रखा 10 लाख रूपये का इनाम

Posted at: Feb 27 , 2020 by Dilersamachar 9828

दिलेर समाचार, बेंगलुरू: दक्षिणपंथी संगठन श्री राम सेना के एक कार्यकर्ता ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ गुरूवार को एक रैली में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाली अमूल्य लियोना की हत्या करने के लिए 10 लाख रूपये के इनाम की घोषणा की है. एक वीडियो फुटेज में श्री राम सेना का कार्यकर्ता संजीव मारदी सरकार से अमूल्य को नहीं रिहा करने का आह्वान करता नजर आ रहा है. वीडियो में साथ ही वह यह भी कह रहा है कि वरना वह उसे जान से मार देगा.

अमूल्य लियोना के खिलाफ शनिवार को बेल्लारी में श्रीराम सेना द्वारा आयोजित एक विरोध रैली में मारदी कह रहा है, “राज्य और केंद्र सरकार को किसी भी स्थिति में युवती को नहीं रिहा करना चाहिए. अगर उसे छोड़ दिया गया तो हम उसे जान से मार देंगे.” उन्होंने कहा, “उसकी हत्या करने वाले को श्री राम सेना की तरफ से हम 10 लाख का इनाम देंगे.'' बेल्लारी के पुलिस अधीक्षक सी के बाबा ने कहा कि उन्होंने ऐसा कोई वीडियो नहीं देखा और ना ही ऐसी कोई घोषणा सुनी है.

उन्होंने कहा, “मुझे इसके बारे में पता लगाने दीजिए. उसने जो कहा है मैंने वह नहीं देखा. मैं देखूंगा....” नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ गुरूवार शाम को एक रैली में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की उपस्थिति में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाली युवती पर राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया है और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. ओवैसी ने उसकी हरकत की निंदा की.

ये भी पढ़े: Delhi Violence: कांग्रेस नेताओं ने की राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकात, दिल्ली सरकार ने लिया बड़ा फैसला

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED