Logo
December 10 2022 11:51 AM

'लिखा हुआ भाषण पढ़ती हैं तो आयोग के ऑर्डर की कॉपी भी पढ़े माया'- CM योगी के सलाहकार

Posted at: Apr 18 , 2019 by Dilersamachar 10121

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। चुनाव आयोग के 48 घंटों के बैन हटते ही बसपा सुप्रीमो मायावती उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा. मायावती ने ट्वीट कर सीएम योगी पर वार किया, तो सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने बसपा सुप्रीमो को जवाब देने में देरी नहीं की. उन्होंने भी ट्वीट कर मायावती का जवाब दिया. 

बसपा सुप्रीमो को दिया जवाब

मृत्युंजय कुमार ने ट्वीट कर कहा कि किसी के व्यक्तिगत निमंत्रण पर उसके घर भोजन करना, व्यक्तिगत आस्था के तहत पूजन दर्शन करना आयोग के निर्देशों का उल्लंघन कैसे हो सकता है ? लिखा हुआ भाषण पढ़ती हैं तो आयोग के ऑर्डर की कॉपी भी पढ़िए.

माया ने साधा था निशाना

चुनाव आयोग ने आदर्श चुनाव आचार संहिता को लेकर सीएम योगी पर तीन दिन चुनाव प्रचार करने पर रोक लगा दी है. यह रोक मंगलवार को सुबह छह बजे से शुरू हई है. बीएसपी प्रमुख कुमारी मायावती ने सीएम योगी के मंदिर दर्शन को लेकर हमला किया है. मायावती का कहना है कि सीएम योगी चुनाव आयोग की पाबंदी का उल्लंघन कर रहे हैं. मायावती ने सीएम योगी के मंदिर दर्शन को ड्राम बताया और कहा कि योगी मंदिर में पूजा करके दलित के घर खाना खाकर उसकी मीडिया कवरेज करवाकर जमकर प्रचार कर रहे हैं.

अयोध्या के बाद आज वाराणसी में सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी गुरुवार सुबह देवीपाटन मंदिर के गौशाला में जाएंगे.  इसके साथ ही योगी जी थारू बच्चों से मुलाकात करेंगे. सीएम योगी देवीपाटन से काशी जाएंगे. काशी में योगी संकट मोचन मंदिर में पूजा पाठ करेंगे, गढ़वा घाट जाएंगे, दिव्यांगजनों से मिलेंगे.

सीएम योगी रामकृष्ण मिशन व मठ में जाएंगे. योगी वाराणसी के पूर्व मेयर अमरनाथ यादव से भेंट भी करेंगे. सीएम योगी डोम राजा के यहां भी जाएंगे. इसके अलावा काशी विश्वनाथ और काल भैरव मंदिर में पूजा अर्चना भी करेंगे. 

ये भी पढ़े: LIVE: बिहार की 5 सीटों पर हुई दबाकर वोटिंग, सुबह 10 बजे तक हुए 15 प्रतिशत मतदान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED