Logo
April 27 2024 08:08 AM

'जूनियर पंड्या' का नाम हुआ फाइनल, ये होगा हार्दिक के बेटे का नाम

Posted at: Aug 7 , 2020 by Dilersamachar 10001

दिलेर समाचार, हाल ही में पिता बने भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह कभी अपने बेटे तो कभी मंगेतर नताशा के साथ तस्वीरें शेयर करते दिखते हैं. हाल ही में हार्दिक अपनी पत्नी और बच्चे के साथ अस्पताल से घर लौटे.

  हार्दिक के घर लौटने की खुशी में उनकी भाभी क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या की पत्नी ने नताशा और बेबी के लिए शानदार पार्टी रखी. इस पार्टी केक के कारण हार्दिक के बेटे के नाम का नाम भी फैंस के सामने आ गया. हार्दिक के घर लौटने की खुशी में उनकी भाभी क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या की पत्नी ने नताशा और बेबी के लिए शानदार पार्टी रखी. इस पार्टी केक के कारण हार्दिक के बेटे के नाम का नाम भी फैंस के सामने आ गया.

हार्दिक के घर लौटने की खुशी में उनकी भाभी क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या की पत्नी ने नताशा और बेबी के लिए शानदार पार्टी रखी. इस पार्टी केक के कारण हार्दिक के बेटे के नाम का नाम भी फैंस के सामने आ गया.

 हार्दिक या उनके किसी भी परिवार वाले ने अब तक सोशल मीडिया पर बच्चे के नाम का खुलासा नहीं किया था. हालांकि केक कंपनी ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट से केक की जो तस्वीर शेयर की है उसमें बच्चे का नाम अगसत्य लिखा हुआ दिखाई दे रहा है. केक पर साफ तौर पर लिखा है, स्वागत है नैट्स (नताशा) और अगसत्य). हार्दिक या उनके किसी भी परिवार वाले ने अब तक सोशल मीडिया पर बच्चे के नाम का खुलासा नहीं किया था. हालांकि केक कंपनी ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट से केक की जो तस्वीर शेयर की है उसमें बच्चे का नाम अगसत्य लिखा हुआ दिखाई दे रहा है. केक पर साफ तौर पर लिखा है, स्वागत है नैट्स (नताशा) और अगसत्य).

हार्दिक या उनके किसी भी परिवार वाले ने अब तक सोशल मीडिया पर बच्चे के नाम का खुलासा नहीं किया था. हालांकि केक कंपनी ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट से केक की जो तस्वीर शेयर की है उसमें बच्चे का नाम अगसत्य लिखा हुआ दिखाई दे रहा है. केक पर साफ तौर पर लिखा है, स्वागत है नैट्स (नताशा) और अगसत्य).

  हार्दिक पंड्या ने इस साल की शुरुआत में ही एक जनवरी को नताशा स्टानकोविच (Natasa Stankovic) से सगाई कर ली थी. इसके बाद लॉकडाउन के बीच ही उन्होंने फैंस को यह बताकर हैरान कर दिया था कि वह पिता बनने वाले हैं. हार्दिक पंड्या ने इस साल की शुरुआत में ही एक जनवरी को नताशा स्टानकोविच (Natasa Stankovic) से सगाई कर ली थी. इसके बाद लॉकडाउन के बीच ही उन्होंने फैंस को यह बताकर हैरान कर दिया था कि वह पिता बनने वाले हैं.

हार्दिक पंड्या ने इस साल की शुरुआत में ही एक जनवरी को नताशा स्टानकोविच (Natasa Stankovic) से सगाई कर ली थी. इसके बाद लॉकडाउन के बीच ही उन्होंने फैंस को यह बताकर हैरान कर दिया था कि वह पिता बनने वाले हैं.

 इससे पहले नताशा ने हार्दिक और बेटे के साथ तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा था कि मेरा परिवार, मेरी दुनिया. इससे पहले नताशा ने हार्दिक और बेटे के साथ तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा था कि मेरा परिवार, मेरी दुनिया.

इससे पहले नताशा ने हार्दिक और बेटे के साथ तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा था कि मेरा परिवार, मेरी दुनिया. 

ये भी पढ़े: बारिश बनीं एअर इंडिया के विमान के लिए मुसिबत, कोझिकोड एयरपोर्ट पर दो हिस्सों में टूटा, 19 की मौत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED