Logo
May 2 2024 02:21 PM

कर्नाटक चुनाव : पीएम मोदी सहित 40 नेता करेंगे प्रचार

Posted at: Apr 25 , 2018 by Dilersamachar 9712

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार एक मई से शुरू कर सकते हैं. वे 15 से अधिक रैलियों को संबोधित करेंगे. उडुपी औप चमराजनगर में वे एक मई को रैलियों को संबोधित कर सकते हैं.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी बीजेपी प्रत्याशियों के प्रचार के लिए 20 से अधिक चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. 

 भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव में पार्टी को सफलता दिलाने के लिए प्रचार अभियान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं समेत 40 स्टार प्रचारकों के साथ मैदान में उतरेगी. राज्य में 12 मई को मतदान होना है. भाजपा की राज्य इकाई की महासचिव और कर्नाटक से पार्टी की लोकसभा सांसद शोभा करंदलाजे ने राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी संजीव कुमार को दौरा करने वाले मुख्य प्रचारकों के नाम एक पत्र में लिखकर दिए हैं.

मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के अलावा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी, निर्मला सीतारमण, कानून एवं न्याय मंत्री रविशंकर प्रसाद, रेल मंत्री पीयूष गोयल और पार्टी की लोकसभा सांसद और दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी जल्द ही दक्षिणी राज्य पहुंचेंगे.

बीजेपी के राज्य प्रवक्ता एस शांताराम ने बताया, "प्रधानमंत्री एक मई को राज्य का दौरा कर सकते हैं और चुनाव से पहले राज्य भर में उनकी कम से कम 10-12 रैलियां होने की संभावना है." मोदी बेंगलुरु और मैसूर के अलावा राज्य के चारों क्षेत्र तटीय, उत्तर, मध्य और दक्षिण का दौरा कर सकते हैं और 10 मई तक प्रत्येक दिन दो-तीन रैलियों को संबोधित कर सकते हैं.प्रवक्ता ने कहा कि राज्य का दौरा करने वाले भाजपा नेताओं के दौरे की तारीखों को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है.

 

ये भी पढ़े: सोशल मीडिया ने परिवार से मिलाए बिछड़े हुए बच्चे

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED