Logo
March 20 2019 08:56 PM

अपने ही कस रहे हैं कांग्रेस से गठबंधन को लेकर केजरीवाल पर तंज

Posted at: Mar 14 , 2019 by Dilersamachar 5449

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस के साथ गठबंधन को आतुर दिख रहे आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर उनके पुराने साथी और कवि डॉ कुमार विश्वास ने एक बार फिर जोरदार हमला किया है. अपने तरकश से तंज भरे तीर निकालते हुए कुमार विश्वास ने केजरीवाल को कायर-मनोरोगी और सत्ता का लालची करार देते हुए कार्यकर्ताओं को सुझाया है कि वह इनके लिए क्यों गालियां खा रहे हैं? आप के पूर्व नेता ने हाल ही में दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने को लेकर आप कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेस ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किए जाने का भी जिक्र किया.

विश्वास ने अपने ट्वीट में केजरीवाल को 'आत्ममुग्ध बौना' करार देते हुए लिखा कि कल तक जिनके दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे आज उनकी के दफ्तर के बाहर हरियाणा में गठबंधन को लेकर लालायित दिख रहे हैं.

बता दें कि अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव से पहले लगातार इस कोशिश में लगे हैं कि किसी तरह से उनका कांग्रेस के साथ गठबंधन हो जाए. केजरीवाल ने दिल्ली में लोकसभा की 7 सीटों को लेकर कांग्रेस गंठबंधन की बात की थी लेकिन दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने राहुल गांधी से इसके लिए मना कर दिया. इसके बाद केजरीवाल पंजाब में गठबंधन के लिए कहने लगे और उन्होंने इसकी जिम्मेदारी भगवंत मान को दी. पंजाब के सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह से जब आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन के लिए पूछा गया तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया.

ये भी पढ़े: इसलिए भारत समेत कई देशों में फेसबुक और इंस्टाग्राम हुआ डाउन


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED