Logo
April 30 2024 06:15 AM

KGF Chapter 2: इस दिन रिलीज होगी KGF Chapter 2

Posted at: Jan 29 , 2021 by Dilersamachar 9794

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपनी अगली फिल्म ‘केजीएफ कैप्टर 2’ (KGFChapter2) की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान किया है. उन्होंने बताया है कि यह फिल्म इसी साल 16 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का टीजर तो पहले ही रिलीज हो गया था. अब फेन्स को इसके ट्रेलर के रिलीज का इंतजार है. बता दें कि संजय दत्त ने पहले ही अपने ट्वीटर अकाउंट से अपने फेन्स को बता दिया था कि फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान वह आज शाम 6.32 बजे कर देंगे. अपने वादे के मुताबिक उन्होंने ठीक समय पर अपने ट्विटर हेंडल से फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की.

संजय दत्त इस फिल्म में अधीरा (Adheera) नाम का एक दमदार रोल निभा रहे हैं. उन्होंने बताया था कि काफी समय बाद उन्हें कोई ऐसा रोल निभाने का मौका मिला है. संजय का रोल काफी दमदार है, जिसे लेकर वह काफी रोमांचित भी थे.

जब उन्हें यह रोल ऑफर हुआ था, तब उन्होंने इस रोल को निभाने के लिए तुरंत हां कर दिया था. इस फिल्म में उनके अलावा यश (Yash) और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी अहम रोल निभा रही हैं.

ये भी पढ़े: ऋषभ पंत बनें स्पाइडरमैन, फैंस से कर दी ये मांग

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED