Logo
May 2 2024 01:54 AM

सुदीक्षा भाटी केस में नया मोड़, छेड़छाड़ या स्टंट नहीं था एक्सीडेंट का कारण

Posted at: Aug 16 , 2020 by Dilersamachar 9590

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में मनचलों की वजह से सड़क हादसे में जान गंवाने वाली छात्रा सुदीक्षा भाटी केस में पुलिस ने दोनों आरोपियों पकड़ लिया है. जानकारी ये मिली है कि यह घटना छेड़छाड़ या स्टंट की वजह से नहीं, बल्कि टैंकर को बचाने के चक्कर में हुई थी. पुलिस इस मामले में आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अहम खुलासे कर सकती है.

बुलंदशहर पुलिस ने सुदीक्षा मौत मामले की गुत्थी सुलझाने की तैयारी की है. पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं. पुलिस का दावा है कि सीसीटीवी फुटेज के जरिये आरोपी बाइकर्स उसके हाथ लगे हैं.

पुलिस आरोपी बुलेट सवारों को पकड़ चुकी है. इनमें 53 साल का राज मिस्त्री और दूसरा अकाउंटेंट है. पुलिस के मुताबिक इनकी ही बाइक से एक्सीडेंट हुआ था. पुलिस इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी, जिसमें वो इस मामले को लेकर अहम खुलासे कर सकती है.

इस केस में पुलिस ने दीपक चौधरी और राजू को पकड़ा है. पुलिस के मुताबिक दीपक चौधरी की बुलेट से सुदीक्षा भाटी की बाइक टकरायी थी. पुलिस के पास वो सीसीटीवी फुटेज भी है जिसमें दीपक चौधरी और राजू बुलेट पर सवार दिख रहे हैं. दीपक चौधरी गुलावठी के गांव कर्ली का रहने वाला है. वहीं राजू बुलंदशहर के भूड़ इलाके में रहता है.

बताया जा रहा एक्सीडेंट के बाद बुलेट को मॉडिफाई करा दी थी. पुलिस का दावा है कि 10 अगस्त को सड़क हादसे में सुदीक्षा की मौत हुई थी. फिलहाल जांच में जुटी SIT पूरे मामले को हादसा मान रही है.

बता दें कि स्कॉलरशिप पर अमेरिका में पढ़ाई करने वाली सुदीक्षा भाटी की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. परिजनों का आरोप है कि सुदीक्षा जब अपने मामा के यहां जा रही थी, तब बुलेट सवार दो मनचले उनका पीछा कर रहे थे. मनचले स्टंट कर रहे थे. इसी बीच, चाचा की बाइक बुलेट से जा भिड़ी, जिसमें सुदीक्षा की मौत हो गई.

ये भी पढ़े: लखीमपुर केस: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि, 13 साल की लड़की का मिला था शव

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED