Logo
April 29 2024 06:53 PM

वीकडे पर 'पद्मावत' की बंपर कमाई जारी, जानें अब तक का कलेक्शन

Posted at: Jan 31 , 2018 by Dilersamachar 9875

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' देश-दुनिया में कमाई के नए रिकॉर्ड्स बना रही है. भारी विवाद के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला है. दीपिका पादुकोण की अदायगी, रणवीर सिंह का खौफनाक लुक और शाहिद कपूर की राजपूती अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म ने अपने पहले वीकएंड तक घरेलु बॉक्सऑफिस पर 115 करोड़ का शानदार बिजनेस किया, छुट्टियों के बाद वीकडे पर भी इसका परफॉर्मेंस उम्मीद से बेहतर रहा है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, फिल्म ने शुरुआती 6 दिनों में 143 करोड़ रु. की (नेट कलेक्शन) बंपर कमाई कर डाली है.  

वहीं, प्रोडक्शन कंपनी वायकॉम 18 के मुताबिक, फिल्म ने पहले वीकएंड पर 176 करोड़ का ग्रोस कलेक्शन देशभर में किया. ओवरसीज मिलाकर फिल्म की कमाई 253 करोड़ रु. रही है.  

बता दें, 'पद्मावत' राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात जैसे राज्यों में रिलीज नहीं हुई है, बावजूद इसके फिल्म जोरदार कमाई कर रही है. 'पद्मावत' ने पेड प्रिव्यू के जरिए 5 करोड़, गुरुवार को 19 करोड़, शुक्रवार को 32 करोड़, शनिवार को 27 करोड़, रविवार को 31 करोड़, सोमवार को 15 करोड़ रुपए और बुधवार को इसकी कमाई 14 करोड़ रु. रही है.

ये भी पढ़े: Hate Story 4 में सुनाई देगा ‘आशिक बनाया आपने’, बिंदास अंदाज में नजर आएगी ये एक्ट्रेस

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED