Logo
May 20 2024 02:23 AM

दिल्ली के पॉश इलाके में स्पा सेंटर के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट

Posted at: Dec 15 , 2022 by Dilersamachar 9267

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस ने पूर्वी दिल्ली के पॉश एरिया ऋषभ विहार में स्पा सेंटर की आड़ में थाईलैंड की लड़कियों से देह व्यापार कराने के रैकेट का पर्दाफाश किया. इस दौरान सपा संचालक गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं लड़कियों के बारे में थाईलैंड एंबेसी को सूचित कर दिया गया है. दरअसल दिल्ली पुलिस की टीम को ऋषभ विहार में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस टीम ने एक व्यक्ति को फर्जी ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा था. नकली ग्राहक को 5000 रुपये की राशि दी गई. फर्जी ग्राहक को एक नंबर पर मिस कॉल देने का निर्देश भी दिया गया.

इसके बाद नकली ग्राहक मसाज सेंटर में दाखिल हुआ जहां रिसेप्शन पर उसकी मुलाकात राजकुमार से हुई जिसने उससे एक थाई लड़की के लिए 2000 रुपये देने को कहा. उस रकम को लेने के बाद राजकुमार ने नकली ग्राहक को एक थाई लड़की के साथ एक कमरे के अंदर जाने के लिए कहा. इसके बाद थाई लड़की ने अतिरिक्त सेवा के लिए और 3000 मांगे, उसे नकली ग्राहक द्वारा रकम दी गई और फिर उसने संकेत के रूप में उसे दिए गए नंबर पर एक मिस कॉल दी. मिस कॉल मिलने पर तुरंत छापा मारा गया और उक्त थाई लड़की नोथिनन ओवेन चाउंग को दी गई रकम भी उसके कब्जे से बरामद कर ली गई.

इस संबंध में एक मामला यू/एस 3/4/8 अनैतिक यातायात रोकथाम अधिनियम और 14 विदेशी अधिनियम के तहत दर्ज किया गया था और राजकुमार पुत्र रमेश चंद ठाकुर निवासी बरोला, सेक्टर 49, नोएडा, यूपी को गिरफ्तार किया गया था. जांच के दौरान यह पाया गया कि 7 लड़कियां (1) कन्याफट नोएन होंग पुत्र कान नियॉन होंग निवासी थाईलैंड, उम्र-39 वर्ष (2) सकेव चाज इरत निवासी लेर थाईलैंड, उम्र-28 वर्ष (3) ओराया नासुनी पुत्र शैया पौन निवासी लोअर थाईलैंड आयु 26 वर्ष (4) लैम पेंग थोपथोंग निवासी कमफेंग आयु-36 वर्ष (5) डोनपोन सांग वांग पुत्र/ओ देले संग वांग निवासी/ओ थाईलैंड आयु-28 वर्ष ( 6) खेनुग्निद कानपरागोब डी/ओ सीसोक कानपरागोब आर/ओ कलसिन, थाईलैंड आयु-41 वर्ष और (7) नितिनम ओवेन चाउंग डी/ओ अनोपुंग आर/ओ चैनातु थाईलैंड स्माइल एन स्पा मसाज सेंटर में पाए गए. वे भारत में रहने के लिए कोई वैध दस्तावेज पेश नहीं कर पाए.

ये भी पढ़े: 2 दिन में 39 की मौत; कोई चंदा मांग कर जला रहा शव तो किसी के थम नहीं रहे आंसू

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED