Logo
April 30 2024 03:13 AM

Halloween Party में Golden Girl बनीं शाहरुख बेटी सुहाना

Posted at: Oct 29 , 2017 by Dilersamachar 9817

 दिलेर समाचार, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने लुक्‍स और खूबसूरत अंदाज के चलते अक्‍सर सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में सुहाना और उसकी सहेलियों ने जहां अलीबाग से लौटते हुए अपने स्‍टालिश लुक से सारे कैमरे अपनी तरफ मोड़ लिए तो वहीं शुक्रवार को मुंबई में हुई मम्‍मी गौरी खान की पार्टी में भी सुहाना खान ने सारी नजरें अपनी तरफ मोड़ लीं. गौरी खान द्वारा होस्‍ट की गई इस पार्टी में यूं तो बॉलीवुड के भी कई सितारे पहुंचे लेकिन सुहाना का हॉट लुक सारी लाइमलाइट ले गया. गौरी खान द्वारा डिजाइन इस पार्टी में सुहाना गोल्‍डन ड्रेस में नजर आईं. गोल्‍डन कलर के वनपीस बॉडीकॉन ड्रेस के साथ सुहाना ने हील्‍स पहन रखे थे और वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं.

 

गौरी खान की इस पार्टी में इसी साल तलाक के बाद अलग हो चुके अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा भी नजर आईं. मलाइका भी यहां गोल्‍डन कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में दिखीं. जबकि इन दिनों सनी लियोन के साथ आ रही अपनी फिल्‍म 'तेरा इंतजार' के प्रमोशन में लगे अरबाज खान ब्‍लू टीशर्ट और डेनिम में नजर आए.

गौरी खान की पार्टी में ऐसे पहुंचे अरबाज खान और उनकी एक्‍स वाइफ मलाइका अरोड़ा.

गौरी के साथ ऋतिक रोशन की एक्‍स वाइफ सुजैन खान, जो खुद भी एक इंटीरियर डिजाइनर हैं.

इसके अलावा इस पार्टी में ऋतिक रोशन की एक्‍स वाइफ सुजैन खान, एक्‍ट्रेस इलियाना डीक्रूज, संजय कपूर, सोहेल खान की पत्‍नी सीमा खान, बिग बॉस की एक्‍स कंटैस्‍टंट मंदाना करीमी और सना खान भी नजर आईं.

होलोवीन पार्टी में पहुंचीं सना खान, इलियाना डीक्रूज और मंदाना करीमी.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपने एक्टिंग में सफर शुरू करने की बात कह चुकी हैं और शाहरुख ने भी यह साफ कर दिया है कि वह जो करना चाहती है वह कर सकती है.

ये भी पढ़े: 'जुगाड़' शब्द, 'फुकरों' ने जताई खुशी और कहा ये...

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED