Logo
April 27 2024 04:31 AM

Sushant Case Live Updates: CBI ने सुशांत के कुक नीरज को फिर पूछताछ के लिए बुलाया

Posted at: Aug 22 , 2020 by Dilersamachar 9896

दिलेर समाचार, मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सीबीआई ने जांच का मोर्चा संभाल लिया है. मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए शुक्रवार को सीबीआई ने मुंबई में कई अहम लोगों से पूछताछ की. आज भी इस सिलसिले में कई लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. सीबीआई की टीम केस के एक-एक एंगल पर बारीकी से जांच कर रही है. सूत्रों का कहना है कि जल्द ही इस केस में गिरफ्तरी भी हो सकती है. सीबीआई इस वक्त हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है. आज सीबीआई और किन लोगों से पूछताछ करेगी इस पर हमारी नजर बनी रहेगी. इस केस के ताजा अपडेट्स के लिए हमारे साथ जुड़े रहे.

अब तक क्या हुआ ?

सीबीआई ने शुक्रवार को डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से भी मुलाकात की. इसके बाद सीबीआई की एक टीम बांद्रा पुलिस थाने पहुंचकर केस डायरी और दस्‍तावेज ले लिए हैं. सुशांत की अटॉप्‍सी रिपोर्ट भी सीबीआई को मिल गई है. सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और कुक नीरज से कई घंटे तक पूछताछ की गई. इन दोनों से करीब 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ हुई.

मुंबई पुलिस ने दिए सबूत

बांद्रा पुलिस ने अब तक सीबीआई को सुशांत सिंह राजपूत के कपड़े, 3 मोबाइल फोन, सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और इस केस में कुल 56 बयानों का हैंडओवर सौंप दिया है. मुंबई पुलिस ने अपनी अब तक की पड़ताल में इंडस्ट्री और इस केस से जुड़े कुल 56 लोगों के बयान दर्ज किए हैं. इसके साथ ही मुंबई पुलिस ने सीबीआई की टीम को फॉरेंसिक रिपोर्ट, पंचनामा रिपोर्ट, ऑटोप्सी रिपोर्ट, सुशांत का लैपटॉप, केस डायरी, कंबल, वो बेडशीट जो सुशांत के कमरे में थी, जिस हरे कपड़े से सुशांत ने फांसी लगाई, गिलास जिसमें जूस पिया जैसी तमाम चीजें भी हैंडओवर कर दी गई हैं.

एम्स ने विशेषज्ञों का बोर्ड गठित किया

एम्स ने सुशांत सिंह राजपूत की अटॉप्सी की फाइलों की जांच के लिए शुक्रवार को फॉरेंसिंक विशेषज्ञों के पांच सदस्यीय मेडिकल बोर्ड का गठन किया है. सीबीआई ने इस मामले में शुक्रवार को एम्स से राय मांगी थी. एम्स के फॉरेंसिंक विभाग के प्रमुख डॉ. सुधीर गुप्ता इस दल का नेतृत्व करेंग. उन्होंने बताया, ‘हम हत्या की आशंका को देखेंगे हालांकि सभी संभावित कोणों की गहराई से जांच की जाएगी.’

ये भी पढ़े: SSR Death Case: बिहार पुलिस से पीछा छुड़ाना चाहती थीं रिया चक्रवर्ती, लेकिन अब फिर होगा सामना

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED