Logo
April 27 2024 01:39 AM

‘The Kerala Story’ का कहर, 10 दिन में अदा ने आलिया को भी नहीं छोड़ा

Posted at: May 16 , 2023 by Dilersamachar 9306

दिलेर समाचार, मुंबई. अदा शर्मा बीते कुछ दिनों में एक नया चर्चित नाम बन गई हैं. अदा की अभिनीत फिल्म ‘दि केलर स्टोरी’ दर्शकों को लगातार अट्रैक्ट कर रही है. माउथ ​पब्लिसिटी का फायदा अदा की फिल्म को लगातार मिल रहा है और इसका असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में साफ दिख रहा है. सुदी​प्तो सेन की रियल घटना पर बेस्ड इस फिल्म को लोग पसंद कर रहे हैं और अदा की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. दूसरी तरफ ​फिल्म को लेकर विवाद भी हो रहा है. अब फिल्म के नाम एक बड़ा रिकॉर्ड दर्ज हो गया है. साथ ही फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

अदा शर्मा ने बॉलीवुड के साथ ही साउथ की फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन ‘दि केरल स्टोरी’ अदा के लिए बेहद खास बन चुकी है. फिल्म ने अदा के कॅरियर को नया उछाल दे दिया है. फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी और बीती 15 मई को फिल्म ने 10 दिन पूरे कर लिए हैं. खास बात यह है कि पहले ही दिन से फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बनाए रखी थी. नतीजन दसवें दिन के कलेक्शन के बाद फिल्म ने अपने नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज कर दिया है.

अदा शर्मा की फिल्म ‘दि केरल स्टोरी’ ने रिलीज के दसवें दिन अनुमानित 23 करोड़ का बिजनेस किया. यानी अब तक फिल्म ने 136 करोड़ के करीब बिजनेस कर लिया है और इसी के साथ एक नया​ रिकॉर्ड भी बना लिया है. ‘शालिनी उन्नीकृष्णन’ यानी अदा यह फिल्म हाइएस्ट ग्रॉसिंग वीमन सेंट्रिक मूवी की लिस्ट में टॉप पर पहुंच गई है. फिल्म ने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को पीछे छोड़ दिया है, जिसका कलेक्शन 129.10 करोड़ रुपये रहा था. इसके अलावा आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ अब खिसकर तीसरे पायदान पर पहुंच गई है.

ये भी पढ़े: मैं पीठ में छुरा नहीं घोपूंगा और न ब्लैकमेल करूंगा- डीके शिवकुमार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED