Logo
April 27 2024 01:31 AM

पत्नी अनुष्का शर्मा की अदाओं पर फिर क्लिन बोल्ड हुए विराट कोहली

Posted at: Aug 19 , 2019 by Dilersamachar 9966

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों वेस्ट इंडीज (West Indies) में हैं और उनकी कप्तानी में टीम इंडिया मेजबान टीम के साथ मैच खेल रही है. विराट कोहली का बल्ला मैदान में जमकर चल रहा है, और वे खूब रन भी स्कोर कर रहे हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी पति विराट कोहली के साथ वेस्ट इंडीज में ही हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है. अनुष्का शर्मा की इस फोटो पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने बहुत ही मजेदार कमेंट भी किया है.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी इस फोटो के साथ लिखा हैः 'सन किस्ड ऐंड ब्लेस्ड.' इस तरह अनुष्का शर्मा के इस फोटो को पोस्ट करते ही, यह वायरल हो गई. इस फोटो पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी इमोजी के जरिये कमेंट किया और फोटो की तारीफ की. अनुष्का शर्मा की इस फोटो पर 10 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, और फोटो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के पास अभी कोई नया प्रोजेक्ट नहीं है. अनुष्का शर्मा की आखिरी फिल्म 'जीरो' थी, जिसमें वे शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आई थीं. हालांकि बताया जा रहा है कि उनका प्रोडक्शन हाउस नेटफ्लिक्स के लिए एक सीरीज प्रोड्यूस कर रहा है. फुरसत के ये पल अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ गुजार रही हैं.

ये भी पढ़े: हरे निशान में खुलने के बाद लाल निशान पर आया सेंसेक्स

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED