Logo
April 27 2024 08:58 AM

वाइन को पीने की जगह लगाए फिर देखें इसका जादू

Posted at: Sep 6 , 2017 by Dilersamachar 10008

दिलेर समाचार, सही देखरेख के अभाव में बढ़ती उम्र के लक्षण 25 साल की उम्र से ही दिखने लग जाते हैं। बारीक रेखाएं, झांइयां, दाग-धब्बे चेहरे की रंगत फीकी कर देते हैं। इसके अलावा आंखों के नीचे के काले घेरे भी आपकी परेशानी बढ़ाने का काम करते हैं।

इन लक्षणों को छिपाने की आप लाख कोशिश कर लें लेकिन ये किसी भी मेकअप से नही छिपेगें। ऐसे में यही बेहतर होगा कि आप इस बदलाव को जितना जल्दी हो सके स्वीकार कर लें और कोशिश करें कि इस परेशानी और ना बढ़ने दे।

बाजार में बहुत से ब्यूटी प्रोडक्ट ऐसे हैं जो ये दावा करते हैं कि उनके इस्तेमाल से एजिंग की प्रोसेज रुक जाती है या फिर धीमी हो जाती है। अब इन दावों में कितनी सच्चाई होती है ये तो हम नहीं कह सकते लेकिन इस देसी उपाय से आप एजिंग की प्रॉब्लम को जरूर कम कर सकते हैं। रेड वाइन का फेसपैक एक कंप्लीट ब्यूटी प्रोडक्ट है जो एजिंग की प्रॉब्लम को तो कम करता है ही साथ ही स्क‍िन से जुड़ी दूसरी प्रॉब्लम्स को भी दूर करने का करता है।

जानिए रेड वाइन का फेसपैक बनाने की विधिः आधा कप रेड वाइन ले लें। दो या तीन चम्मच शहद ले लें।

एेसे लगाएं रेड वाइन फेस पैकः एक छोटी कटोरी में रेड वाइन और तीन चम्मच शहद को अच्छी तरह मिला लें। इसके बाद इस पेस्ट को पूरे चेहरे पर एक समान तरीके से लगाएं। इसे आधे घंटे तक लगाकर यूं ही छोड़ दें। धोने के बाद आपको खुद ही महसूस होगा कि आपकी स्क‍िन पहले से ज्यादा सॉफ्ट हो गई है। सप्ताह में एक बार ये उपाय जरूर करें। अापको फर्क नजर अाएगा। 

ये भी पढ़े: ये तरीका अपनाकर नही होगा आपका आई मेकअप खराब

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED