Logo
May 21 2024 06:46 AM

दिल्ली सरकार के 'खास प्रोग्राम' का ब्रांड एंबेसडर बने एक्टर सोनू सूद

Posted at: Aug 27 , 2021 by Dilersamachar 9962

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) से चर्चित अभिनेता सोनू सूद (Actor Sonu Sood) ने मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद शुक्रवार को सीएम केजरीवाल और एक्टर सोनू सूद ने संयुक्त रूप से मीडिया को भी संबोधित किया. सीएम केजरीवाल ने कहा कि सोनू सूद दिल्‍ली सरकार के खास प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए तैयार हो गए हैं. दिल्‍ली का शिक्षा विभाग जल्द ही ‘देश के मेंटॉर्स’ कार्यक्रम शुरू करेगा. सोनू सूद इसका ब्रांड एंबेसडर बनने को राजी हो गए हैं. सीएम केजरीवाल ने इस मौके पर कहा कि एक्‍टर सोनू सूद अपने काम और समाज के प्रति जिम्‍मेदारियों को निभाने के चलते लोगों के लिए प्रेरणा बन चुके हैं.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि जो भी जहां भी मुसीबत में होता है तो वो सोनू सूद से मदद मांगता है. सोनू उनकी मदद ज़रूर करते हैं. यह अपने आप में अजूबा है. जो सरकारें नहीं कर पाती हैं, वो सोनू सूद कर रहे हैं. आज इसी सिलसिले में काफ़ी बातचीत हुई. हमने भी दिल्ली सरकार के अच्छे कामों के बारे में सोनू सूद को जानकारी दी है.

मुख्‍यमंत्री केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली में देश के मेंटॉर्स पर काम चल रहा है. सरकारी स्कूल में बच्चे पढ़ते हैं. आमतौर पर वे गरीब तबके से आते हैं. उन्‍हें गाइडेंस देने वाले लोग कम होते हैं. कोई फैशन डिजाइनर, तो कोई डांसर और कोई गायक बनना चाहते हैं. ऐसे बच्‍चे कहां जाएं? ऐसे में हम अपील कर रहे हैं कि सरकारी स्कूल के बच्चों को मेंटॉर बनें और उन्‍हें गाइड करें. कई बार बच्चे स्‍ट्रेस में होते हैं. इसके चलते सुसाइड तक कर रहे हैं. ऐसे बच्‍चों को दबाव मुक्‍त करने और उन्‍हें सही दिशा देने के लिए देश के मेंटॉर्स कार्यक्रम की शुरुआत की जाएगी. सोनू सूद इस प्रोग्राम के ब्रांड एंबेसडर होंगे. केजरीवा ने बताया कि दिल्ली सरकार फिल्म पॉलिसी लेकर आई है.

ये भी पढ़े: तालिबान के खिलाफ लिखा विधायक एमके मुनीर ने पोस्ट, तो मिल गई जान से मारने की धमकी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED