Logo
May 5 2024 02:49 PM

राम रहीम के बाद अब राधे मां की बारी, लगा दहेज प्रताड़ना और घरेलू हिंसा का आरोप

Posted at: Sep 10 , 2017 by Dilersamachar 9596

दिलेर समाचार,ज्ञात है कि राधे मां के खिलाफ मुंबई के बोरीवली में स्थित फेमस एमएम मिठाईवाला के मालिक मनमोहन गुप्ता की बहु निकी गुप्ता ने दहेज प्रताड़ना और घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था।
खुद को देवी बताने वाली राधे मां ने अपने ऊपर चल रहे घरेलू हिंसा के एक केस से अपना नाम हटाने के लिए कोर्ट में याचिका दी थी लेकिन कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली। राधे मां के खिलाफ ये केस दो साल पुराना है। वही कोर्ट ने राधे मां की इस याचिका पर सुनवाई करते हुए उनका नाम केस से हटाने से इंकार कर दिया।
इस मामले में मुंबई पुलिस राधे मां से कई बार पूछताछ भी कर चुकी है। जिसके बाद इन आरोपों को गलत और बदनाम करने की साजिश बताते हुए राधे मां की ओर से बोरीवली कोर्ट में एक याचिका दायर की गई थी। जिस पर इसी मामले में सुनवाई करते हुए बोरीवली कोर्ट ने राधे मां की याचिका को खारिज कर दिया।
एक हफ्ते के भीतर राधे मां को ये दूसरा झटका है। इससे पहले 5 सितंबर को पंजाब के रहने वाले सुरेंद्र मित्तल की याचिका पर सुनवाई करते हुए पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने पंजाब पुलिस को राधे मां के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था। सुरेंद्र मित्तल ने शिकायत की थी कि राधे मां उसको फोन करके परेशान करती है।
गौरतलब है कि खुद को देवी बताने वाली राधे मां किसी ना किसी वजह से लगातार विवादों में बनी रहती हैं। वही उनके नाम पर कई मुकदमें भी दर्ज हैं। राधे मां के खिलाफ मुंबई, पंजाब, हरियाणा, मध्य प्रदेश और गुजरात में अलग-अलग केस दर्ज हो चुके हैं।

ये भी पढ़े: 'हनी' के साथ 'गुप्त साधना' करता था राम रहीम

 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED