Logo
April 30 2024 03:11 PM

‘अग्रेजी मीडियम’ में इस नई भुमिका को निभाएंगी बेबो

Posted at: Jul 1 , 2019 by Dilersamachar 9830

दिलेर समाचार,इरफान खान की नई फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का काम इन दिनों लंदन में चल रहा है। लंदेन में इरफान के साथ करीना के सीन शूट हुए हैं। करीना इस फिल्म में लंदन की पुलिसवाली का रोल कर रही है। उनका पहला लुक जारी कर दिया गया है।

बता दें कि पहली बार करीना कपूर, किसी फिल्म में इरफान के साथ काम कर रही हैं। जब उनका नाम इस फिल्म के लिए सामने आया था तो कहा जा रहा था कि इस फिल्म में करीना को इरफान की पत्नी का रोल मिला है। काफी दिनों बाद मेकर्स से स्पष्ट किया इरफान की फिल्म में करीना को पुलिसवाली का रोल मिला है। इसकी शूटिंग के लिए वो जून के महीने में लंदन पहुंची।

वैसे करीना का पूरा परिवार ही इन दिनों इंग्लैंड में है। करिश्मा का बर्थडे भी वहीं बना था। करीना ने अपनी सालाना लंदन ट्रिप को इस शूट के साथ जोड़ लिया है। कुछ दिन पहले ही राजीव मसंद को दिए एक इंटरव्यू में करीना ने कहा था 'ज्यादा बड़ा किरदार नहीं है'। निर्देशक होनी अदजानिया ने इस बारे में कहा था 'इस फ्रेंचाइज में करीना का आना बड़ी बात है। ऐसा रोल उन्होंने पहले कभी नहीं किया है।'

बता दें कि इऱफान फिल्म में लीड किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म इरफान खान की 'हिंंदी मीडियम' का सीक्वल है। इरफान लंबे समय से एक गंभीर बीमारी से लड़ रहे थे, महीनों बाद उनकी वापस किसी फिल्म के सेट पर हुई अप्रैल में हुई थी। अप्रैल में ही उन्होंने 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग शुरू की थी। इसकी शूटिंग उदयपुर में शुरू हुई और इस दौरान इरफान खान पर कई दृश्य फिल्माए गए। राधिका मदान भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

शुरू में इस फिल्म के सेट से एक के बाद एक तस्वीर जारी हुई हैं। एक में इऱफान को मिठाई की दुकान के सामने खड़ा दिखाया जा रहा है। पिछले फिल्म में उनकी सूट की दुकान थी, लग रहा है इस बार वे मिठाई बेचेंगे। निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं। अभी फिल्म की रिलीज डेट तय नहीं हुई है।

 

ये भी पढ़े: अनुपम खेर और ईशा गुप्ता ने किया अपनी फिल्म ‘वन डे : जस्टिस डिलिवर्ड’ का प्रचार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED