Logo
May 22 2024 06:09 AM

क्या कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, NDA में शामिल हो सकते हैं पार्टी के 11 विधायक

Posted at: Jan 6 , 2021 by Dilersamachar 9748

दिलेर समाचार, पटना. बिहार (Bihar) की राजनीति में बड़ा भूचाल आ सकता है. कांग्रेस नेता भरत सिंह (Congress Leader Bharat Singh) का एक सनसनीखेज बयान सामने आया है. कांग्रेस नेता सिंह का कहना है कि पार्टी के 11 विधायक एनडीए में शामिल हो सकते हैं. कांग्रेस पार्टी में बड़े टूट का दावा किया जा रहा है. भरत सिंह के मुताबिक कांग्रेस विधायक दल नेता अजित शर्मा को भी उन 11 लोगों में शामिल बताया. इतना ही नहीं दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा भी छोड़ने वालों में शामिल होने वालों में शामिल है.

कांग्रेस नेता भरत सिंह का कहना है कि मदन मोहन झा अब अशोक चौधरी के रास्ते पर जा रहे हैं. उन्‍होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के 11 विधायकों ने पैसे देकर टिकट लिया और चुनाव जीते. साथ ही दावा किया कि ये सभी एनडीए में जल्द शामिल हो जाएंगे. भरत सिंह ने आरजेडी से कांग्रेस को अलग होने की सलाह भी दी है. बता दें कि विधानसभा चुनाव 2020 में खराब प्रदर्शन के बाद बिहार कांग्रेस में विवाद की स्थिति है. पार्टी नेताओं में आपसी मतभेद की चर्चाएं लगातार सामने आ रही हैं.

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के पद छोड़ने की इच्छा को सहमति दे दी है. गोहिल को बिहार प्रभारी की जिम्मेदारी से मुक्त करते हुए भक्त चरण दास को यह दायित्व सौंप दिया गया है. आपको बता दें कि शक्ति सिंह गोहिल ने सोमवार को पार्टी नेतृत्व से उन्हें बिहार प्रभारी के दायित्व से मुक्त करने और कोई ‘हल्की जिम्मेदारी’ देने का आग्रह किया था. कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के मुताबिक, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने राज्यसभा सांसद शक्ति सिंह गोहिल की इच्छा को स्वीकार करते हुए उन्हें बिहार प्रभारी की जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया है. उनकी जगह अब यह दायित्व भक्त चरण दास को सौंपा गया है.

ये भी पढ़े: US Violence Live Updates: ये अमेरिकी इतिहास का एक काला दिन- उपराष्ट्रपति पेंस

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED