Logo
April 30 2024 01:14 AM

Covid19 : अरुंधति ने मुस्लिमों को लेकर दिया बेहद भड़काऊ बयान

Posted at: Apr 19 , 2020 by Dilersamachar 9849

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: एक्टिविस्ट अरुंधति रॉय (Arundhati Roy) का भड़काऊ बयानों और विवादों से पुराना नाता रहा है. एक बार फिर वो अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे समय में जब देश कोरोना संकट से जूझ रहा है, अरुंधति रॉय ने एक बेहद भड़काऊ बयान दिया है. उन्होंने कहा कि देश की सरकार मुस्लिमों के खिलाफ कोरोना महामारी का फायदा उठा रही है. 
एक्टिविस्ट अरुंधति रॉय ने कहा कि सरकार कोरोना महामारी को मुस्लिमों के खिलाफ इस्तेमाल कर इसका फायदा उठा रही है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार कोरोना का फायदा उठाकर मुस्लिमों का दमन कर रही है. एक्टिविस्ट ने एक विदेशी टेलीविजन को दिए अपने साक्षात्कार में कहा कि कोरोना का इस्तेमाल हिंदू- मुस्लिमों को भड़काने के लिए हो रहा है. भारत में हालात मुस्लिमों के जनसंहार की ओर बढ़ रहा है. 
अरुंधति के बयान पर बीजेपी ने तीखी टिप्पणी की है. बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा ने पलटवार करते हुए कहा कि कअरुंधती राय का बयान (जो विदेशी टेलीविजन को साक्षात्कार में दिया है) किं भारतीय राज्य कोरोना के बहाने मुसलमानों का नरसंहार कराने की योजना में है सीधा राष्ट्रद्रोह है और इसके लिए उनपर मुकदमा होना चाहिए. 

ये भी पढ़े: खाना बना खराब तो Kartik Aaryan ने बहन को 'फेंका बालकनी से बाहर'!

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED