Logo
April 29 2024 09:34 PM

पूर्व मंत्री से मांगी फोन पर धमकी देकर फिरौती, मांगे 5 लाख रूपए

Posted at: May 21 , 2018 by Dilersamachar 9796

दिलेर समाचार, अहमदाबाद। गुजरात के पूर्व मंत्री जयंती कवाडियो को फोन पर धमकी देकर 5 लाख की फिरौती मांगने वाले मुंबई के एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खुद को माफिया डॉन रवि पुजारी का साथी बताने वाला युवक मुंबई में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर चुका है।

गुजरात में बीते कुछ वर्ष से गैंगस्टर रवि पुजारी के नाम से एक दर्जन से अधिक उद्योगपति, नेता व उद्यमियों को धमकी भरे फोन आ चुके हैं। इनमें अमूल के मुख्य महाप्रबंधक आर एस सोढी भी शामिल हैं।

माफिया डॉन रवि पुजारी के नाम से गुजरात के उद्योगपतियों, नेताओं, बिल्डर व सहकारी क्षेत्र के कई नामी लोगों को फिरौती के लिए लगातार फोन आते रहे हैं। बीते दो तीन वर्ष से यह सिलसिला लगातार जारी है। पूर्व पंचायत राज मंत्री जयंती कवाडिया को भी एक शख्स ने फोन कर पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी।

हिंदी भाषा में उसने कवाडिया से कहा कि उसे पांच लाख का चंदा चाहिए तथा नहीं देने पर इसका परिणाम भुगतना होगा। वह यह रकम बतौर चंदा मांग रहा था। बहरहाल कवाडिया की शिकायत पर पुलिस ने फोन करने वाले शख्स को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी युवक मुंबई में सहनिर्देशक के रूप में काम कर चुका है। खुद को रवि पुजारी का साथी बताने वाले इस शख्स का रवि से क्या संबंध है पुलिस इसकी जांच कर रही है साथ ही इस बात की भी तफ्तीश कर रही है कि बीते दो तीन वर्ष से गुजरात के उद्योगपतियों, नेताओं, बिल्डर व सहकारी क्षेत्र के कई नामी लोगों को फोन कर फिरोती मांगने के पीछे भी इसी का हाथ तो नहीं है।

गौरतलब है कि अमूल के मुख्य महाप्रबंधक आरएस सोढी को दो साल पहले ऐसा ही फोन आया था, जिसमें शख्स ने खुद को रवि पुजारी का साथी बताते हुए फिरौती की मांग की थी, हालांकि सोढी ने इस तरह की धमकी पर कोई ध्यान नहीं दिया तथा पुलिस को सूचना मिलने पर उन्होंने अमूल की सुरक्षा और चुस्त दुरुस्त कर दी थी।

ये भी पढ़े: PAK पंजाब सरकार लगाएगी भगवान कृष्ण के मंदिर के नवीनीकरण पर दो करोड़ रुपये

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED