Logo
May 21 2024 06:52 AM

आनंद मोहन की रिहाई से दुखी हुईं जी कृष्णैया की पत्नी और बेटी

Posted at: Apr 27 , 2023 by Dilersamachar 9414

दिलेर समाचार, पटना. गोपालगंज के तत्कालीन डीएम जी. कृष्णैया हत्याकांड (DM G Krishnaiah Murder Case) मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन (Anand Mohan) गुरुवार को जेल से बाहर आ गए हैं. आनंद मोहन की रिहाई के बाद गोपालगंज के तत्कालीन डीएम जी कृष्णैया की पत्नी उमा कृष्णैया (Uma Krishnaiah ) ने कहा कि जनता आनंद मोहन की रिहाई का विरोध करेगी, उसे वापस जेल भेजने की मांग करेगी. उन्हें रिहा करना गलत फैसला है. सीएम को इस तरह की चीजों को बढ़ावा नहीं देना चाहिए. उमा कृष्णैया ने कहा कि अगर वह (आनंद मोहन) भविष्य में चुनाव लड़ेंगे तो जनता को उनका बहिष्कार करना चाहिए. मैं उन्हें वापस जेल भेजने की अपील करती हूं.

वहीं गोपालगंज के तत्कालीन जिलाधिकारी जी कृष्णैया की बेटी पद्मा (Padma) ने कहा कि आनंद मोहन सिंह का आज जेल से छूटना हमारे लिए बहुत दुख की बात है. सरकार को इस फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए. मैं नीतीश कुमार जी से अनुरोध करती हूं कि इस फैसले पर दोबारा विचार करें. इस फैसले से उनकी सरकार ने एक गलत मिसाल कायम की है. यह सिर्फ एक परिवार के लिए नहीं बल्कि पूरे देश के लिए अन्याय है. हम इस फैसले के खिलाफ अपील करेंगे.

आंध्र प्रदेश के आईएएस एसोसिएशन ने भी गोपालगंज के पूर्व जिलाधिकारी जी कृष्णैया की हत्या के दोषियों की रिहाई पर आपत्ति जताई है और बिहार सरकार से अपने फैसले पर पुनर्विचार करने की अपील की है. दरअसल बिहार की नीतीश सरकार (Nitish Kumar Government) ने नियम में बदलाव करआनंद मोहन के साथ एक दर्जन जेलों में बंद 27 बंदियों को मुक्त करने का आदेश जारी किया गया था, जिसके बाद गुरुवार को आनंद मोहन जेल से बाहर आ गए हैं. 

ये भी पढ़े: CM के दौरे से पहले कार्यक्रम स्थल पर आगजनी, बवाल के बाद चुराचांदपुर में धारा-144

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED