Logo
April 26 2024 11:32 AM

ग्लैमरस उर्वशी रौतेला का कॉमेडी अंदाज

Posted at: Oct 24 , 2019 by Dilersamachar 9955

सुभाष शिरढोनकर

उत्तराखंड के कोटद्वार की बेहद ग्लैमरस उर्वशी रौतेला ने ’मिस दिवा’ (2015) और मिस यूनिवर्स (2015) जैसे बड़े खिताब अपने नाम करते हुए अपनी बेपनाह खूबसूरती से लाखों को दीवाना बनाया था। चीन में आयोजित एक सौंदर्य प्रतियोगिता में उन्हें ’मिस टूरिज्म क्वीन ऑफ द ईयर’ और उसके बाद ’एशियन सुपर मॉडल’ चुना गया।

2015 में उर्वशी रौतेला मिस इंडिया बनीं। सबसे ज्यादा ब्यूटी कॉंटेस्ट जीतने का कीर्तिमान उनके नाम दर्ज है। इतने सारे ब्यूटी अवार्ड की विजेता बनने के बाद उर्वशी रौतेला ने मॉडलिंग शुरू की। उनकी खूबसूरती के असर में आकर अनिल शर्मा ने उन्हें ’सिंह साहब द ग्रेट’ (2013) में सनी देओल के अपोजिट

लिया लेकिन वह फिल्म कुछ खास नहीं चली।

शिवम नायर की ’भाग जानी’ (2015) में उर्वशी रौतेला महज एक डांस नंबर ’डैडी मम्मी.....’ में नजर आई। इस फिल्म का हाल और भी खराब रहा। दिव्य खोसला कुमार की ’सनम रे’ (2016) और इन्द्र कुमार द्वारा निर्देशित ’ग्रेट ग्रांड मस्ती’ (2016) में उर्वशी ने अपने ग्लैमरस और खूबसूरत अदाओं से ऐसा दिलकश जलवा बिखेरा कि दर्शक बस देखते रह गये।  

बॉबी देओल के अपोजिट वाली ’पोस्टर ब्वॉयज’ (2017) में उर्वशी रौतेला कुछ खास नहीं कर सकी। ’काबिल’ (2017) में उर्वशी महज एक आयटम सांग ’सारा जमाना हसीनों का दीवाना.....’ में नजर्र आइं । इस एक गीत से उन्हें इतनी जबर्दस्त लोकप्रियता मिली।

’काबिल’ (2017) में उर्वशी रौतेला की खूबसूरती और ग्लैमर का खुमार इतना जबर्दस्त रहा कि दर्शक सिल्वर स्क्रीन पर उन्हें अपलक देखते रह गये। इरोटिक थ्रिलर ’हैट स्टोरी 4’ (2018) में उर्वशी का ग्लैमर अंदाज जबर्दस्त जानलेवा था।

कई तरह की नृत्य शैलियों में माहिर उर्वशी अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह खूबसूरत होने के साथ शानदार बॉडी  फिटनेस के मामले में भी अव्वल हैं। उनकी खूबसूरती ऐसी है कि कोई भी उन्हें देखने के बाद अपने होशो हवास खो सकता है।

ऑडियंस का मानना है कि उर्वशी जितनी खूबसूरत हैं, उन्हें उतनी कामयाबी नहीं मिल सकी। श्रीदेवी की मौत के बाद, उनके पति बोनी कपूर उर्वशी में दिलचस्पी लेते नजर आने लगे थे लेकिन उर्वशी बोनी के साथ अपना पल्ला झाड़ चुकी हैं। 

ये भी पढ़े: बंगाल में थमता नहीं दिख रहा राजनीतिक हत्याओं का सिलसिला

इस इंडस्ट्री  में, उर्वशी को 6 साल हो चुके है  लेकिन उनके पास ज्यादा काम नहीं है। फिलहाल वह भूषण कुमार द्वारा निर्मित अनीस बज्मी की ’पागलपंती’ में वह जॉन अब्राहम और इलियाना डिक्रूज के साथ काम कर रही हैं। इसमें काव्या नाम की लड़की के किदार में वह अपने कॉमिक टाइमिंग से हंसाने की कोशिश करती नजर आएंगी। 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED