Logo
April 30 2024 08:54 PM

फ्लैट को किराये पर लेकर मिनी होटल रूम्स बनाएगा OYO

Posted at: Sep 5 , 2017 by Dilersamachar 9836

दिलेर समाचार,क्या आप अपने खाली पड़े फ्लैट को लेकर चिंतित है? जल्द ही अब आपकी चिंता खत्म हो सकती है. अब ओयो आपकी मदद कर सकता है. ओयो आसपास के होटल के बाद देशभर में खाली पड़ी प्रॉपर्टी को भी यूज में लाने की तैयारी कर रहा है. इसमें आवासीय अपार्ट्समेंट्स भी शामिल हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक सॉफ्टबैंक की फंडिंग वाला होटल स्टार्टअप ओयो ने घर मालिकों से बात की है और वह उनके घर को 'मिनी होटल रूम्स' में बदलने में उनकी मदद करेगा, जिसे मेहमानों के लिए किराए पर दिया जा सके.

नहीं होगा कोई केयरटेकर
ओयो के फाउंडर और सीईओ रितेश अग्रवाल ने बताया, 'आप इसे अनलॉकिंग सप्लाई कह सकते हैं. उन्होंने कहा, 'हमारे इस नए वेंचर में कोई केयरटेकर नहीं होगा.' ओयो की तरफ से एक हेल्पर गेस्ट को चेक-इन कराएगा और वह बाकी सभी सहायता के लिए भी उपलब्ध होगा. बता दें कि कंपनी ने गोवा में इसकी तैयारी शुरू कर दी है जल्द ही पूरे देश में इसे लाया जाएगा.'

होटल की तरह होगी सारी सुविधाएं
उन्होंने कहा कि इन सभी घरों में वाई-फाई कनेक्शन होगा, एसी कमरे होंगे, फ्लैट स्क्रीन टीवी होगी, किचन पहले से ही सामान से भरी होगी और मनोरंजन के लिए गेम्स भी होंगे. इसके साथ उन्होंने बताया कि इन घरों में आपको होटल की तरह नाश्ता नहीं मिलेगा क्योंकि सामान से भरी हुई किचन दी जाएगी.
मेंटेनेंस भी संभालेगा ओयो
कोल्हापुर के बिजनसमैन अमर सिंह धमाने और उत्तम फराके ने गोवा की अपनी प्रॉपर्टीज ओयो को दी है. उन्होंने बताया कि ओयो टीम ने फ्लैट का इंटीरियर बेहतर करने के लिए चार्ज ले लिया. मेंटेनेंस भी ओयो ही संभालेगा.

पहले भी शुरु किया था नया बिजनेस
ऐसा नहीं है कि ओयो ने पहली बार ही नए बिजनेस के बारे में सोचा है . इससे पहले 2015 में कंपनी ने स्टूडियो अपार्टमेंट्स को स्टूडेंट्स और जॉब क्लास के लिए शुरू किया था. हालांकि वह बहुत ज्यादा सफल नहीं रहा.

ये भी पढ़े: पटना में लोगों ने पुलिस पर किया हमला..अतिक्रमण हटाने गई पुलिस की गाड़ियां भी फूंकी.

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED