Logo
April 26 2024 08:51 AM

मुबंई की बारिश ने जीता बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का दिल

Posted at: Jun 11 , 2019 by Dilersamachar 9708

 दिलेर समाचार, नई दिल्ली। मुंबई में मॉनसून ने दस्तक दे दी है और तेज फुहारों ने मुंबई को गर्मी से राहत दी है. बॉलीवुड के सितारे भी बारिश के आने से राहत महसूस कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपने अंदाज से रिएक्शन दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने बारिश के बाद गर्मी से मिली राहत से खुश होकर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में रवीना टंडन 'टिप टिप बरसा पानी (Tip Tip Barsa pani)' पर डांस कर रही हैं. 'मोहरा' फिल्म के इस सॉन्ग में भी रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ बारिश में डांस किया है. लेकिन इस वीडियो में रवीना टंडन टीवी शो के दौरान पीली साड़ी पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं, और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर भी उस समय वहां मौजूद हैं.

रवीना टंडन (Raveena Tandon) का ये वीडियो सबसे बड़ा कलाकार के ग्रैंड फिनाले का है. जिसमें रवीना टंडन ने परफॉर्म किया था. रवीना टंडन का ये वीडियो पुराना है और इसे उन्होंने बारिश आने पर पोस्ट किया है. रवीना टंडन ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'आज मुंबई कुछ इस तरह है...टिप टिप बरसा पानी...'

रवीना टंडन (Raveena Tandon) के अलावा बॉलीवुड के अन्य सितारों ने भी मुंबई की बारिश को लेकर अपने तरीके से खुशी जताई है.

रणदीप हुड्डा ने बारिश आने पर भी राहत जताई है और बारिश का वीडियो भी ट्विटर पर पोस्ट किया है. कोरियोग्राफर शक्ति मोहन ने भी मुंबई की बारिश को लेकर वीडियो पोस्ट किया है. हालांकि आज दिल्ली में भी बारिश हो गई है, बेशक मुंबई जैसी नहीं लेकिन राहत की कुछ बूंदें यहां भी बरस गई हैं.

ये भी पढ़े: 'अधिकारों के साथ मोल-भाव नहीं हो सकता'

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED