Logo
May 1 2024 06:31 AM

IGI एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने लूट लिया 50 लाख का सोना

Posted at: Dec 26 , 2022 by Dilersamachar 9262

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (IGI Airport) पुलिस स्टेशन में तैनात 2 हेड कांस्टेबल पर 50 लाख रुपये का सोना लूटने (Gold loot) का आरोप लगा है. इसके बाद दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा सकती है.

जानकारी के मुताबिक, दोनों हेड कांस्टेबल दिल्ली एयरपोर्ट IGI थाने के स्पेशल ऑपरेशन स्क्वाड में तैनात थे. दोनों पर जब 50 लाख रुपये का गोल्ड लूटने का आरोप लगा तो पुलिस के अफसर हरकत में आ गए. दरअसल मस्कट और कतर से कुछ लोग आए दिल्ली एयरपोर्ट आए थे. वह मजदूर हैं जो कथित रूप से अपने मालिक का गोल्ड लेकर आए थे. आरोप है कि पुलिस की टीम ने इन्हें रोका और जांच के नाम पर उनका पूरा सोना छीन लिया.

इस घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस द्वारा सोना छीने जाने की शिकायत की. इसकी शिकायत जैसे ही आला अधिकारियों तक पहुंची तो वह हरकत में आ गए. मामला लाखों के सोने की लूट का था, इसलिए पुलिस ने फौरन इसकी जांच शुरू कर दी. दोनों हेड कांस्टेबल से पुलिस के आला अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं, ताकि यह साजिश उन्होंने कैसे रची किसके शह पर यह काम किया उसकी तह तक पहुंचा जाए.

इसके बाद दोनों हेड कॉन्स्टेबलों को सस्पेंड कर उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस को शक है कि ये सोना तस्करी का है और इसको लेकर जांच की जा रही है.

ये भी पढ़े: 'रंगीन बातों' के बहाने 25 हजार करोड़ की ठगी, इस देश को बनाया निशाना

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED