Logo
May 5 2024 07:32 AM

पाक विदेश मंत्री को प्रिंस Salman ने तोहफे में दिया 63 लाख का Gold और Rolex घड़ी

Posted at: Feb 14 , 2019 by Dilersamachar 9811

दिलेर समाचार, इस्लामाबाद। हाल ही में खबर आई थी कि सऊदी अरब के शहजादे मोहम्मद बिन सलमान (Mohammed Bin Salman) इस्लामाबाद 5 ट्रकों के साथ पहुंचे. इन ट्रकों में उनका पर्सनल सामान जैसे एक्सरसाइज़ मशीन, फर्नीचर और कपड़े थे. लेकिन अब खबर आई है कि सऊदी अरब के इस शहजादे मोहम्मद बिन सलमान ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी को रोलेक्स की घड़ी समेत 63 लाख रुपये के बेशकीमती तोहफे दिए. उन्होंने ये तोहफे सितंबर 2018 में दिए जब कुरैशी खाड़ी देश की यात्रा पर गए थे.

पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने शहजादे की शनिवार को होने जा रही देश की हाई प्रोफाइल यात्रा से पहले, सऊदी अरब की ओर से कुरैशी को दिए 63,50,000 रुपये के तोहफों की जानकारी दी. पाकिस्तानी मीडिया ने विदेश मंत्रालय के दस्तावेजों के हवाले से बताया कि कुरैशी ने तोशखाना में शहजादे सलमान की ओर से मिले लाखों रुपये के तोहफे जमा कराए.

नौ और दस जनवरी की तारीख के इन दस्तावेजों में कहा गया है कि प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की 19 सितंबर 2018 की यात्रा के दौरान विदेश मंत्री को ये तोहफे दिए गए. डॉन न्यूज टीवी द्वारा प्राप्त किए गए दस्तावेजों के अनुसार, कुरैशी को रोलेक्स की एक घड़ी, रत्नों से जड़ा सोने का एक पेन, सोने के एक जोड़ी कफ लिंक, कीमती रत्नों से जड़े सोने की चेन (तस्बीह) और सोने की एक अंगूठी मिली.

पाकिस्तान ने कहा कि मोहम्मद बिन सलमान अपनी दो दिवसीय यात्रा पर शनिवार को इस्लामाबाद पहुंचेंगे. इस दौरान पाकिस्तान में अरबों डॉलर के निवेश के कई समझौतों पर हस्ताक्षर किये जाएंगे. उनका 19 फरवरी से भारत की यात्रा करने का भी कार्यक्रम है.

ये भी पढ़े: Kashmir Terror Attack: जम्मू कश्मीर हाइवे पर हुआ आतंकी हमला, 44 CRPF जवान शहीद

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED