Logo
May 18 2024 12:32 AM

बीजेपी पर रामगोविंद चौधरी का हमला, रावण से की अमित शाह की तुलना

Posted at: May 28 , 2018 by Dilersamachar 9686

दिलेर समाचार-  कैराना में हो रहे उपचुनाव से 1 दिन पहले राजनीति गरमाती जा रही है. एक ओर चुनाव से 1 दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईस्टर्न एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करते है तो वहीं दूसरी ओर नेता विरोधी दल रामगोविंद चौधरी पीएम मोदी, अमित शाह और भाजपा पर जमकर बरसे हैं. रामगोविंद चौधरी ने अमित शाह की तुलना रावण से कर दी वही कैराना चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि अगर भाजपा कोई अजूबा नहीं करती है तो सपा और लोकदल दोनों सीटें जीतेंगे.

अमित शाह की तुलना रावण से की
रामगोविंद चौधरी ने अमित शाह की तुलना रावण से करते हुए कहा की रावण भी बहुत बुद्धिमान था, उसमें जब अहम आ गया, समय खराब हुआ तब कोई भी उसके यहां नही बचा, यही हाल भाजपा का होगा. बीजेपी सबको अपने कब्जे में ले रही है, न्यायपालिका, विधायिका, कार्यपालिका को अपने कब्जे में ले रही है.

सरकार को डूबकर मर जाना चाहिए
रामगोविंद चौधरी ने विधायकों को धमकी मामले में बड़ा बयान देते हुए कहा है कि यूपी की कानून व्यवस्था सबसे ज्यादा खराब है. अगर वास्तव में विधायकों को धमकी मिली है तो इस सरकार को डूबकर मर जाना चाहिए. अगर हिन्दू मुस्लिम का झगड़ा नहीं लग रहा है तो ये उनका अंतिम प्रयास हो सकता है कि मुस्लिम देश से हमको धमकी मिल रही है.

बीजेपी अल्पसंख्यक विरोधी
रामगोविंद ने आगे कहा कि बीजेपी ने बीटीसी में उर्दू को खत्म कर दिया है और ये अल्पसंख्यक विरोधी पार्टी है. बीजेपी वो सारे काम कर रही है जिससे समाज में तनाव फैले, बीजेपी अकेली ऐसी पार्टी है जो समाज मे तोड़फोड़ करके राजनीति करती है और वोट लेने का काम करती है.

आरएसएसबीजेपी दंगे करवाती हैयूपी के मुख्यमंत्री दंगे के आरोपी
रामगोविंद चौधरी ने बीजेपी, आरएसएस, बजरंग दल पर बड़ा आरोप लगाया कि ये दंगा करवाते हैं, खुद मुख्यमंत्री पर पहले से दंगा भड़काने और दंगा करवाने के केस लगे हुए हैं. मुख्यमंत्री, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत आधा दर्जन विधायकों पर दंगा कराने का आरोप है. हमने योगी और संगीत सोम को बंद किया था पर ये इतिहास है कि कोई मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री अपने हाथ से अपने दस्तखत करके मुकदमा वापिस कर रहा है,

बीजेपी को हराने के लिए विपक्ष का एक होना जरूरी
मायावती के सम्मानजनक सीटें मिलने वाले बयान पर रामगोविंद ने कहा सभी को सम्माजनक सीटें मिलेंगी. बीजेपी के लिए विपक्ष को एक होना ही पड़ेगा, वरना जनता माफ नही करेगी, क्योंकि जनता परेशान है.

कैराना चुनाव में हर वर्ग में नाराजगी
रामगोविंद चौधरी ने कैराना चुनाव पर बोलते हुए कहा कि हर वर्ग में बहुत नाराजगी है लेकिन ये वोट में कितना परिवर्तित होता है ये देखना होगा. बीजेपी ने अगर कोई अजूबा नही किया तो दोनों सीट सपा और लोकदल जीतेगी. बीजेपी संविधान से छेड़छाड़ कर रही है. झूठा आश्वासन देकर बीजेपी सरकार बनाने की सोच रही है.

ये भी पढ़े: इन दिनों बेरोज़गार हैं विंक सेंसेशन प्रिया प्रकाश, खुद किया खुलासा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED