Logo
May 19 2024 03:28 AM

केवल BOYS के लिए है ये जानकारी , कोई और न करें खबर पर क्लिक

Posted at: May 20 , 2018 by Dilersamachar 9995
दिलेर समाचार, आपने हस्तमैथुन के केवल फायदों के बारे में ही सुना होगा, लेकिन इसको ज्‍यादा करने से आपके शरीर में कमजोरी भी आ सकती है।
जब लड़कों को कमजोरी आती है तो वह दवाओं एंव डॉक्‍टरों की महंगी फीस भरने में ही दिन गुजार देते हैं। हस्तमैथुन कई नुक्सान होते और कई तरह कीशारीरिक और मानसिक परेशानियों का सामना करना पढता है हस्तमैथुन करने से सबसे ज्यादा असर लिंग पर होता है।
 
यदि कोई व्‍यक्‍ति रोजाना हस्त मैथुन करता है तो उसके वीर्य में शुक्राणुओं की संख्या बहुत कम हो जाती है, जिससे बाद में वह पिता बनने के काबिल नहींरह पाता।
 
क्‍या आप जानते हैं कि हस्तमैथुन से आई कमजोरी से छुटकारा पाने के नुस्खे भी हैं, जिसकी सहायता से आप लाभ पा सकते हैं। आप यह उपचार घर परमौजूद सामग्रियों से ही बना सकते हैं।
 
आंवला तथा हल्दी
 
बराबर मात्रा में हल्‍दी और आंवला ले कर पीस लें और फिर पैन में थोड़ा सा घी डाल कर सेंक लें। जब ये सि जाए तब दोनों की बराबर मात्रा में पिसी मिश्रीमिला लीजिये। इसको सुबह शाम एक एक चम्मच गर्म दूध के साथ फंकी लीजिये।
अश्वगंधा
सुबह शाम अश्वगंधा की फंकी नित्‍य लेने ने मर्दाना शक्‍ति बढ़ती है।
कच्ची हल्दी और शहद
कच्‍ची हल्‍दी का रस दो चम्‍मच, उतनी ही मात्रा में शहद मिला कर रोजाना रात में गर्म दूध के साथ लें।
अदरक
अदरक एक प्रभावशाली एंटीऑक्‍सीडेंट है। इसे खाने से शरीर में ब्‍लड सर्कुलेशन तेजी से होता है, जिससे हस्तमैथुन करने की इच्‍छा कम हो जाती है।
जिंक से भरे आहार खाएं
इन आहारों से हस्तमैथुन के साइड इफेक्‍ट धीरे धीरे कम होने लगेंगे।

ये भी पढ़े: नहाते समय मोबाइल बना 14 साल की लड़की की मौत का कारण

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED