Logo
April 26 2024 08:45 AM

The Accidental Prime Minister: हू-ब-हू पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की तरह लग रहे अनुपम खेर

Posted at: Apr 5 , 2018 by Dilersamachar 9803

 

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में अनुपम खेर का लुक सामने आया है, जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल भरा है. इस फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका में होंगे. फर्स्ट लुक में अनुपम खेर का अंदाज काफी हद तक पूर्व प्रधानमंत्री की तरह लग रहा है. उन्होंने सफेद कुर्ता-पायजामा के साथ, नेहरू जैकेट पहन रखी है. उन्होंने हल्के नीले रंग की पगड़ी पहनी है. सफेद दाढ़ी-मूंछ में नजर आ रहे अनुपम तस्वीर में हाथ जोड़े दिखाई दे रहे हैं. 

मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारु की किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर : द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह' पर फिल्म बनने की घोषणा से ही इसे लेकर चर्चा शुरू हो गई थी. फिल्म के पहले पोस्टर में अनुपम, मनमोहन सिंह जैसे दिखे थे और उनके पीछे एक महिला की आकृति नजर आई थी, जिसके बारे में अनुमान लगाया गया कि वह सोनिया गांधी की प्रतीक है. 
 
अनुपम की राजनीतिक विचारधारा जगजाहिर है, जिसे देखते हुए यह देखना दिलचस्प होगा कि वह फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार कैसे निभाते हैं. इस बारे में पूछे जाने पर अनुपम ने आईएएनएस से कहा, "इस बारे में बात करना अभी जल्दबाजी होगी. फिलहाल, फिल्म की पटकथा पर भी अंतिम फैसला नहीं लिया गया है. वे (निर्माता) फिल्म की घोषणा करना चाहते थे, इसलिए हम केवल उसी पर काम कर रहे थे. फिल्म की शूटिंग दिसंबर के अंत में शुरू होगी."

 

विजय रत्नाकर गुट्टे की इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना अहम किरदार में दिखेंगे. हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर होंगे. फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू हो चुकी है और यह 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े: अंबेडकर की प्रेरणा से समुद्री क्षेत्र बना आकर्षक : पीएम मोदी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED