Logo
May 3 2024 05:21 AM

झूठी है 'बॉन्ड गर्ल' तान्या रॉबर्ट्स के निधन की खबर

Posted at: Jan 5 , 2021 by Dilersamachar 9755

दिलेर समाचार, मुंबई. हाल ही में खबर आई थी कि 1985 की जेम्स बॉन्ड फिल्म ‘अ व्यू टू ए किल (A View to a Kill)’ में रोजर मूर के साथ स्टेसी सौटन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस तान्या रॉबर्ट्स (Tanya Roberts) का निधन हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तान्या रॉबर्ट्स, क्रिसमस से पहले की शाम को अपने कुत्तों के साथ टहलकर वापस आईं और गिर गईं. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. तान्या रॉबर्ट्स को लॉस एंजिलिस के सीडर सिनाई अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां 3 जनवरी को उनका निधन हो गया.

लेकिन, अब खबर है कि तान्या रॉबर्ट्स के निधन की खबरें गलत थीं. रॉबर्ट्स अभी भी जिंदा हैं और फिलहाल वह सीडर-सिनाई अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं. हालांकि, उनकी सेहत में कुछ ज्यादा सुधार नहीं है. बता दें, एक्ट्रेस के फ्रेंड्स ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की थी. लेकिन, बाद में पता चला की एक्ट्रेस के प्रवक्ता ने रविवार को गलती से उनके निधन की खबर दे दी. जबकि, रॉबर्ट्स अभी भी जिंदा हैं.

तान्या रॉबर्ट्स के लॉन्गटाइम रिप्रिटेंटिव माइक पिंगेल ने उनके जिंदा होने की खबर की पुष्टि की है. साथ ही उन्होंने उनका हेल्थ अपडेट दिया और बताया कि वह अभी भी आईसीयू में भर्ती हैं और उनकी सेहत में ज्यादा सुधार नहीं है. उन्होंने कहा कि एक गलतफहमी के चलते उनके निधन की खबर दी गई. मालूम हो कि तान्या रॉबर्ट्स ‘अ व्यू टू ए किल (A View to a Kill)’ के अलावा कुछ टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

ये भी पढ़े: भाजपा दिल्ली अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल को बताया हिंदू और मंदिर विरोधी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED