Logo
April 26 2024 02:34 PM

अक्षय की फिल्म TOILET एक प्रेम कथा की बंपर कमाई, 5 दिन में 83.45 करोड़

Posted at: Aug 16 , 2017 by Dilersamachar 9815

दिलेर समाचार,अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा दर्शकों के लिए लंबे समय बाद राहत लेकर आई है. एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मों के बाद दर्शकों को इस बार लंबे वीकेंड पर थि‍एटर से निराश होकर नहीं लौटना पड़ा है. ये दर्शकों का अक्षय की फिल्म के लिए प्यार ही है जो बॉक्स ऑफिस पर इसे हिट बना रहा है. रिलीज के महज पांच दिनों में फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की कलेक्शन 83.45 करोड़ हो चुकी है.

11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस पर 20 करोड़ रुपये की कमाई की. रिलीज के पांचवें दिन में 20 करोड़ रुपये की कमाई कर फिल्म की कुल कमाई 83.45 करोड़ की कमाई दर्ज करवाई है. अगर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म इसी रफ्तार से कमाई करती रही तो फिल्म को 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा. जहां पहले रिलीज हुई कई फिल्में 100 करोड़ के क्लब में एंट्री करने में फेल साबित हुईं वहीं अक्षय की फिल्म लगतार आए दिन कमाई के अच्छे आंकड़े दर्ज करवा रही है. अक्षय कुमार की इस फिल्म की महज पांच दिनों की कमाई को देखकर यही अनुमान लगाया जा रहाहै कि अागे चलकर ये फिल्म बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स शाहरुख खान और सलमान खान की इस साल रिलीज हुई फिल्मों की कुल कमाई के रिकॉर्ड को टक्कर देती नजर आएगी.

अक्षय कुमार की इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की कमाई के बढ़ते ग्राफ को देखकर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श भी हैरान है उन्होंने ट्वीट कर टॉयलेट एक प्रेम कथा के कलेक्शन को शेयर किया है.हैरान करने वाली बात ये है कि अक्षय कुमार की इस फिल्म से पहले कई बड़े स्टार्स की बड़े बजट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल दिखाने या दर्शकों को लुभाने में नाकाम साबित हुई हैं. जबकी टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसी छोटे बजट की फिल्म जो एक छोटे से गांव में रहनेवाले एक आम इंसान की जिंदगी पर बेस्ड है दर्शकों को खूब भाह रही है. इससे अब फिल्ममेकर्स और बड़े स्टार्स को एक सीख तो ले ही लेनी चाहिए कि फिल्म में अब दर्शक स्टार्स से ज्यादा अच्छे कंटेट की उम्मीद करते हैं.

ये भी पढ़े: ऑटो रिक्शा लेकर निकले शिखर धवन, पीछे बैठा था यह दिग्गज

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED