Logo
April 28 2024 02:33 PM

अहमदाबाद के समीप हाईवे पर भीषण रोड एक्सीडेंट, हादसे में 10 लोगों की मौत

Posted at: Aug 11 , 2023 by Dilersamachar 9474

दिलेर समाचार, गांधीनगर. अहमदाबाद के करीब बावड़ा-बागोदरा हाईवे पर भीषण रोड एक्सीडेंट  हुआ है. इस हादसे में 10 लोगों की मौत  हो गई और कई लोग घायल हुए हैं. खबरों में कहा गया कि एक ट्रक के पीछे मिनी ट्रक टकराने से यह दुर्घटना हुई. दुर्घटना में बाद हाईवे पर लंबा जाम लगा हुआ है. यह हादसा अहमदाबाद जिले  में हुआ है. यह हादसा उस वक्त हुआ जब एक परिवार के लोग एक धार्मिक जगह से दर्शन कर लौट रहे थे. भीषण हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है और 10 लोगों के घायल होने की सूचना है. इधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई.
अहमदाबाद में इस्कॉन ब्रिज हादसे के बाद एक बार फिर बड़ा हादसा सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक पंक्चर ट्रक जब सड़क पर खड़ा था तभी ट्रक के पीछे एक छोटा हाथी घुसने से ये हादसा हो गया. शुरुआती जानकारी में पता चला है कि मृतक कपडवंज के सुधा गांव के रहने वाले हैं. इस हादसे में 5 महिलाओं, 3 बच्चों और 2 पुरुषों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक छोटे हाथी में 3 लोग आगे और 10 लोग अंदर बैठे थे. सड़क हादसे के बाद 3 लोगों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सड़क हादसे में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और हड़कंप मच गया.
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस का काफिला मौके पर पहुंच गया और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाने की कोशिश की जा रही है. गौरतलब है कि आज गुजरात के राजकोट के जेतपुर में रेलवे ट्रैक पर भी भयानक हादसा हो गया. राजकोट के जेतपुर में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. जेतपुर के निकट दातर तकिया के पास ट्रैक पर चल रहा युवा मजदूर की ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान मुकेश लालू भूरिया के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलने पर जेतपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जेतपुर अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने पूरी घटना की आगे की जांच की है.

 

ये भी पढ़े: मुंबई ट्रेन गोलीकांड में बड़ा खुलासा ; बुर्का पहनी महिला पर तान दी बंदूक, आरोपी RPF कांस्टेबल ने कहा- बोलो 'जय माता दी'

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED