Logo
May 21 2024 04:00 PM

भाषण के बीच एक शख्स ने वित्त मंत्री से पूछा ऐसा सवाल की सभी रह गए हक्के बक्के

Posted at: Sep 25 , 2017 by Dilersamachar 9639

दिलेर समाचार,दिल्ली में वित्तमंत्री अरुण जेटली रविवार को एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे तभी एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि 'जेटली जी, बुलेट ट्रेन को हिंदी में क्या कहेंगे.'  जाहिर है वित्त मंत्री इस तरह के प्रश्न की अपेक्षा तो बिल्कुल नहीं कर रहे थे. अचानक इस तरह का सवाल सामने आने पर वे असहज हो गए. उन्होंने फटकारते हुए अंदाज में शख्स से कहा, 'कृपया गंभीर हो जाइए. आपको एक बार नोटिस कर लिया गया है. गंभीर होने का भी प्रयास करिए.' घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

वीडियो में व्यक्ति को यह कहते हुए भी सुना गया कि यह गंभीर मसला है और 'हिंदी के बीच में अंग्रेजी न घुसाएं.' इसके बाद वित्तमंत्री अरुण जेटली फिर से अपने भाषण पर केंद्रित हो गए. अपने संबोधन के दौरान अरुण जेटली इस विषय पर बोल रहे थे कि किस तरह बुलेट ट्रेन पर आधी अधूरी जानकारियों से भरी बहसें चल रही हैं.   

गौरतलब है कि 14 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके जापानी समकक्ष शिंजो अबे ने अहमदाबाद में देश की पहली बुलेट ट्रेन की नींव रखी.इसी कार्यक्रम के दौरान वित्त मंत्री अरुण जेटली ने एक और बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी सेंट्रिस्टी यानी मध्यमार्गी पार्टी है न की दक्षिणपंथी. अभी तक बीजपी की छवि दक्षिणपंथी पार्टी के तौर पर जानी जाती रही है लेकिन वित्त मंत्री अरुण जेटली के इस बयान को काफ़ी अहम माना जा रहा है यानी जो पहचान बीजेपी की रही है वो उससे साफतौर पर पीछे हटती नज़र आ रही है.

ये भी पढ़े: राखी सावंत ने खोले हनीप्रीत के गहरे राज…

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED