Logo
May 19 2024 09:39 AM

सिविल लाइंस इलाके के फतेहचंद कचौरी की दुकान पर घुसी तेज रफ्तार मर्सिडीज कार, 6 लोगों को रौंदा

Posted at: Apr 2 , 2024 by Dilersamachar 9851

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली खबर है. यहां एक तेज रफ्तार मर्सिडीज गाड़ी का कहर देखने को मिला है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. घटना 31 मार्च की है. दिल्ली पुलिस के अनुसार दिल्ली के सिविल लाइन्स थाने में एक्सीडेंट के बारे में एक पीसीआर कॉल मिली थी.

पीसीआर कॉल तब आई जब एक तेज रफ्तार मर्सिडीज गाड़ी सिविल लाइंस के राजपुर रोड पर फतेहचंद कचौरी की दुकान के पास एक्सीडेंट हालात में मिली. कार का चालक 36 साल का पराग मैनी है. वह सेक्टर-79, नोएडा, यूपी का रहने वाला है. पूछताछ के दौरान अस्पताल से दुर्घटना के बारे में एक और जानकारी मिली, जिसमें एक व्यक्ति के दुर्घटना में घायल होने की बात कही गई.

उसके बाद सिविल लाइंस के तीरथ राम अस्पताल दिल्ली से और एमएलसी के बारे में जानकारी मिली, जिसमें पता चला कि दुर्घटना में 5 और लोग घायल हुए हैं, जिनका तीरथ राम अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस सिविल लाइन्स, दिल्ली में एफआईआर 279/337 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तरह तेज रफ्तार मर्सिडीज दुकान के अंदर घुस गई. घटना के बाद वाहन को जब्त कर लिया गया है और चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रारंभिक चिकित्सा जांच के अनुसार, चालक शराब के नशे में नहीं था, हालांकि जांच के लिए रक्त का नमूना सुरक्षित रखा गया है. आगे की जांच जारी है.

ये भी पढ़े: हरियाणा से 530 युवाओं का दल नौकरी के लिए इजरायल रवाना

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED