Logo
May 8 2024 09:28 AM

गिरफ्तार हुआ अलास्का की पूर्व गवर्नर का बेटा

Posted at: Dec 19 , 2017 by Dilersamachar 9839

दिलेर समाचार, वाशिंगटन। अलास्का की पूर्व गर्वनर सारा पॉलिन के सबसे बड़े बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। उस पर अपने पिता को घातक तरीके से पीटने का आरोप लगा है। इस संबंध में सोमवार को अदालत में बयान दर्ज किया गया।

घटना रिपब्लिकन पार्टी की नेता और उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार रहीं पॉलिन के अलास्का स्थित घर में 16 दिसंबर को हुई, जब सारा के बड़े बेटे ट्रैक पॉलिन ने अपने पिता टॉड पॉलिन को बुरी तरह पीट दिया। दोनों के बीच विवाद एक ट्रक को लेकर हुआ। ट्रैक ने पिता की इतनी बुरी तरह पिटाई कर दी कि वह लहूलुहान हो गए।

यह देखकर पॉलिन ने पुलिस को फोन कर बुला लिया। अदालत के मुताबिक, ट्रैक पर प्रताड़ना सहित तीन आरोप लगाए गए हैं। कोर्ट ने इस झगड़े के बाद ट्रैक को अपने माता-पिता से मिलने से रोक दिया।

पुलिस ने अपने हलफनामे में कहा है कि सारा पॉलिन ने खुद पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी और कहा कि उनका बड़ा बेटे अपने पिता को बुरी तरह पीट रहा है, जैसे उस पर 'सनक सवार हो गया हो और उसे किसी तरह के उपचार की जरूरत हो।'

पिता और पुत्र का झगड़ा तब शुरू हुआ जब ट्रैक ने कहा कि वह ट्रक लेने के लिए घर आ रहा है। टॉड ने उसे आने मना किया, लेकिन ट्रैक खिड़की से घर में दाखिल हो गया। टॉड ने अपनी पिस्तौल निकाल ली, लेकिन वह बेटे पर गोली चलाने नहीं चाहते थे।

ये भी पढ़े: सर्दियों के मौसम में ऐसे करें फटे होंठों और त्वचा की देखभाल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED