Logo
April 30 2024 07:42 PM

Bigg Boss 11: भोजपुरी गानों पर थिरके भाई जान, इनके साथ लगाए Lollypop Lagelu पर ठुमके

Posted at: Jan 7 , 2018 by Dilersamachar 9844

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 11 वीकएंड के वार में आज आपको ढेर सारा एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा. बेशक घर के अंदर तो धमाल होगा ही, लेकिन घर के बाहर भी स्टार्स आपको खूब हंसाएंगे. जी हां, आज के एपिसोड में मनोज वायपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत अपनी आगामी फिल्म 'अय्यारी' को प्रमोट करने बिग बॉस के घर पहुंचेंगे. यह स्टार्स घरवालों को कड़ी चुनौती देंगे साथ ही साथ सलमान खान के साथ स्टेज पर ठुमके भी

 

स्टेज पर थिरकते सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी.
कलर्स टीवी ने ट्विटर पर आज के एपिसोड का एक खास वीडियो शेयर किया है, जिसमें मनोज वायपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा सलमान खान के साथ भोजपुरी सुपरहिट गाने 'लॉलीपॉप लागेलू' पर जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं. इन तीनों स्टार्स के डांस मूव्स और एक्सप्रेशन्स देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.


इस डांस-मस्ती के बीच 'अय्यारी' की टीम घरवालों के साथ फुटबॉल का खेल भी खेलगी, लेकिन इसके रूल्स काफी अलग होंगे. गेम के मुताबिक, बिग बॉस के घर के अंदर कैद 6 घरवालों को जिम बॉल पर बैठकर, दूसरे के चेहरे वाली बॉल को किक मारते हुए उसे पिट में डालना होगा. यानी घरवालों को बैठ-बैठे फुटबॉल खेलना है. अब देखना दिलचस्प होगा कि हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, लव त्यागी, पुनीश शर्मा और आकाश ददलानी में से कौन यह गेम जीत पाता है?

ये भी पढ़े: घर से निकलने से पहले सावधानी बरते इस राशिफल के लोग, जानें कैसा रहने वाला है आपका सोमवार का दिन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED