Logo
May 4 2024 08:50 PM

क्या प्रिंस नरूला-युविका चौधरी बने नच बलिए 9 के विनर?

Posted at: Oct 31 , 2019 by Dilersamachar 9584

दिलेर समाचार, सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 अभी तक का सबसे रोमांचिक, कंट्रोवर्शियल और एंटरटेनिंग सीजन माना जा रहा है. शो के नए थीम और शो में दिखाए गए नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स ने खूब सुर्खियां बटोरीं. सभी कंटेस्टेंट्स ने डांस में एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी. नई रिपोर्ट में ऐसा दावा किया जा रहा है कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने शो के विनर का खिताब जीत लिया है.
रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि नच बलिए 9 के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग हो चुकी है. नच बलिए 9 का विनर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की जोड़ी को बताया जा रहा है. हालांकि शो का ग्रैंड फिनाले एपिसोड तो अभी ऑन एयर नहीं हुआ है, लेकिन शो के विनर का नाम पहले ही लीक हो गया है.
प्रिंस और युविका की जोड़ी की बात करें तो इन दोनों की लव स्टोरी सलमान खान के हिट शो बिग बॉस से ही शुरू हुई थी. प्रिंस ने बिग बॉस का खिताब भी जीता था. अब एक बार फिर टीवी का ये कपल सलमान खान के ही शो नच बलिए का खिताब अपने नाम कर चुका है. अगर प्रिंस नरूला के नच बलिए शो की जीतने की खबर सच साबित हुई तो ये प्रिंस का चौथा रियलिटी शो होगा, जिसके विजेता का ताज उनके सिर सजा है.
टीवी के फेवरेट कपल हैं प्रिंस और युविका-
प्रिंस नरूला और युविका चौधरी टीवी के सबसे पॉपुलर और फेवरेट कपल्स में से एक हैं. नच बलिए शो में दोनों ने शुरुआत से ही अपनी शानदार परफॉरमेंस से सभी को इंप्रेस किया है. दोनों की बड़ी फैन फॉलोइंग है.
ये जोड़ियां बनीं रनर अप-
शो के पहले रनरअप के रूप में अनिता हस्सनंदनी और रोहित रेड्डी की जोड़ी का नाम सामने आ रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो विशाल आदित्या सिंह और मधुरिमा तुली तीसरे नंबर पर रहे.

ये भी पढ़े: 370 आंतरिक मसला, आतंक के खिलाफ हम साथ-EU सांसद

 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED