Logo
May 9 2024 12:27 AM

दिशा और टाइगर ने लगाई स्विमिंग पूल में आग

Posted at: Oct 1 , 2017 by Dilersamachar 9718

दिलेर समाचार,अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अभी रियूमर्ड गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री दिशा के साथ स्विमिंग पूल में चिलआउट करते हुए फोटो शेयर की है।दोनों फिल्म बागी 2 में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है और फिल्म का पहला शेड्यूल भी खत्म हो गया है। यह हम नहीं कह रहे बल्कि खुद टाइगर और दिशा ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को दी है। इतना ही नहीं दोनों ने बहुत ही अलग तरह से फैन्स के साथ फर्स्ट शेड्यूल के रैपअप की न्यूज शेयर की। ये लव बर्ड काफी लम्बेथ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हें।

रोडीज़ के एक्स कंटेस्टें्ट मचाएंगे बिग बॉस मे धूम

पहले ऐसी खबरें भी आईं थी कि दोनों लिव इन में रहने वाले हैं और इन खबरों को उस वक्त तूल मिली जब दिशा ने बांद्रा में नया फ्लैट खरीदा।
टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाज पर स्विमिंग पूल में चिल आउट करते हुए की फोटो शेयर की है। इस फोटो में दोनों पूल के एक किनारे खड़ा है। दोनों ने अपने बैक फ्लॉन्ट  करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को बाद में दिशा पटानी ने अपने इंस्टाक पर भी शेयर किया है।फोटोज को देखकर लग रहा है दोनों ने बागी-2 की शूटिंग के बाद खूब एंजॉय किया है और एक साथ क्वाोलिटी टाइम स्पेंेड किया है।
दिशा ने भी खुद की एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो स्विमिंग पूल में खड़ी है। वो इस फोटो काफी हसीन और बोल्डज अंदाज में नजर आ रही हैं।
दरअसल, दोनों ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।इन तस्वीरों में दोनों एक साथ स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं और एक छोटा सा वीडियो भी है जिसमें टाइगर कह रहे हैं बागी 2.

ये भी पढ़े: बी टाउन में छा गया मुन्नी का स्टाइल ,उड़े सबके होश

 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED