Logo
April 28 2024 04:08 PM

मां बनीं हैवान, अपनी नाबालिग बेटी को बेचकर करा दी अधेड़ व्यक्ति से शादी

Posted at: Feb 1 , 2021 by Dilersamachar 9489

दिलेर समाचार, इटावा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक मां (Mother) पर अपनी  नाबालिग बेटी को बेंचने और उसकी शादी अधेड़ व्यक्ति से कराने का आरोप लगा है. नाबालिग बेटी (Minor Girl) की शिकायत पर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल नाबालिग को मेडिकल परीक्षण के लिए इटावा मुख्यालय के डॉ.भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय भेजा गया है. लड़की को काफी चोट है इसलिए उसको व्हील चेयर पर लेकर उसके परिजन इलाज कराने के लिए पुलिस के साथ पहुंचे हैं.

ऐसा कहा गया है कि इटावा जिले के ऊसराहार थाना क्षेत्र में एक महिला पर उसकी ही नाबालिग बेटी ने रुपया लेकर बेचने का आरोप लगाया है. दरअसल नाबालिग बेटी का कहना है कि उसके पिता की मृत्यु 2017 में हो गई थी, तब से वह अपने दादी के साथ रह रही थी. लेकिन, उसकी मां अपने मायके में भाइयों और परिवारजनों के साथ रह रही थी.

पिछले दिनों उसकी मां बहाने से उसे अपने साथ ले गई और पैसे लेकर शादीशुदा व्यक्ति को बेच दिया और उसकी अधेड़ व्यक्ति से शादी करवा दी, लेकिन नाबालिग का पति और उसके परिजन ने लड़की के साथ मारपीट करने लगे और उसे बकेबर इलाके में एक बाग में फेंक कर फरार हो गए. पहले तो पीड़िता के साथ हुई घटना का पुलिस ने संज्ञान नहीं लिया, लेकिन जब यह घटना मीडिया में सुर्खियां बनी तो आनन फानन में ऊसराहार थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया. साथ ही पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए मुख्यालय के डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय सयुक्त चिकित्सालय इटावा भेज दिया गया.

ये भी पढ़े: India vs England: दूसरे टेस्ट को स्टेडियम में बैठकर देख पाएंगे 25 हजार फैंस

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED