Logo
May 21 2024 03:01 AM

शरद पवार की कार में इस नेता को देख चौंक गए लोग, जानें किस राजा के हैं वंशज

Posted at: Oct 5 , 2017 by Dilersamachar 9847

दिलेर समाचार, नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) सुप्रीमो शरद पवार भले ही राजनीति से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन कल एक ऐसे नेता के कारण वो सुर्ख़ियों में आ गए जो अक्सर उनकी ही पार्टी को कोसता रहता है. यही नहीं, उस नेता को पार्टी से बेदखल भी किया हुआ है. पार्टी और आलाकमान से बगावत के बावजूद वो नेता शरद पवार की कार में बैठा नज़र आया.

दरअसल, बुधवार को सांसद उदयनराजे भोंसले शरद पवार के साथ नजर आए. दोनों ने पुणे से सातारा तक का सफर एक ही गाड़ी में एक साथ किया. जब दोनों नेता गाड़ी से उतरे तो सभी दोनों को साथ देख चौंक गए.

यह बात जब पार्टी के अन्य नेताओं को पता चली तो चर्चाएं गर्म हो गई. इसके बाद उदयनराजे सातारा के सभी कार्यक्रमों में पवार के साथ ही दिखाई दिए. सभी निगाह इसी और लगी है कि विवादों के बावजूद दोनों नेता साथ कैसे आए और उनके बीच क्या चर्चा हुई होगी.

कौन हैं उदयन राजे भोसले

उदयनराजे भोंसले छत्रपति शिवाजी महाराज के वंशज हैं. फिलहाल वे सातारा सीट से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के सांसद हैं. भोसले की सातारा में अच्छी पकड़ मानी जाती है. यहां के स्थानीय लोग उन्हें राजा उदयन कहकर बुलाते हैं. वे महंगी कारों और बाइक्स के शौक़ीन हैं.

पवार के लिए बोल चुके हैं अपशब्द

उदयनराजे भोसले का विवादों से पुराना नाता रहा है. एक चुनावी सभा के दौरान उन्होंने अपने ही पार्टी के आलाकमान. यानी कि शरद पवार को अपशब्द कहे थे. इसके अलावा वे एक बिजनेसमैन को धमकाने के आरोप में भी अरेस्ट हो चुके हैं. यही नहीं, उन पर एक सरकारी अफसर को पीटने का भी आरोप है.

ये भी पढ़े: रेलवे टेंडर मामले में आज CBI के सामने पेश होंगे लालू यादव

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED