Logo
January 21 2020 02:48 AM

मासूम की वो चिट्ठी जो उसने मां को लिखी थी पड़कर आप भी रो देंगे

Posted at: Sep 10 , 2017 by Dilersamachar 5274

दिलेर समाचार,गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी क्लास के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस घटना को लेकर चारों तरफ गुस्सा है। पैरेंट्स स्कूल के खिलाफ एफआईआर की मांग कर रहे हैं। अभिभावकों का कहना है कि बच्चे स्कूल आने से डरने लगे हैं। ऐसे में हमें मासूम प्रद्युम्न की अपनी मां को लिखी एक चिट्ठी मिली है।

प्रद्युम्न ने यह चिट्ठी पिछले साल तब लिखी थी जब वह ठीक से लिखना भी नहीं जानता था। लेकिन इस चिट्ठी में उसकी मासूमियत और अपनी मां के लिए उसका प्यार साफ नजर आ रहा है। इस चिट्ठी में प्रद्युम्न ने लिखा है, "आज मैं अपनी मां के बारे में बोलूंगा। मां तुम कितना काम करती हो। जब तुम्हारा काम खत्म हो जाता है तो तुम ट्यूशन के लिए परेशान हो जाती हो। जब तुम मुझे डांटती हो तो ऐसा लगता है कि मुझे प्यार कर रही हो।"इस चिट्ठी के साथ ही प्रद्युम्न ने अपनी फैमिली ट्री भी बनाई थी जिसमें उसके पिता, मां और उसकी बहन भी हैं।
प्रद्युम्न शुक्रवार सुबह स्कूल के टॉयलेट में खून से लथपथ मिला था। स्कूल की तरफ से उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्कूल के बस कंडक्टर ने हत्या की बात स्वीकार की है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़े: खास अंदाज में ट्विंकल ने दी अक्षय को जन्मदिन की बधाई , देखिए वीडियो


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED