Logo
May 19 2024 06:55 PM

आर्मी के जवान को लुटेरों ने चलती ट्रेन से दिया धक्का

Posted at: Aug 29 , 2019 by Dilersamachar 9474

दिलेर समाचार, बेंगलुरू: थल सेना के 28 वर्षीय एक जवान को लुटेरों के एक गिरोह ने चलती ट्रेन से कथित तौर पर धक्का दे दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. रेलवे पुलिस ने यह जानकारी दी. अपनी पत्नी और तीन साल की बेटी के साथ ट्रेन से सफर कर रहे जवान ने अपना मोबाइल फोन छीनने की लुटेरों की कोशिश का विरोध किया था, जिसके चलते लुटेरों ने उन्हें ट्रेन से बाहर धक्का दे दिया. यह घटना यहां पास के नयनदहल्ली में रविवार को हुई थी. कर्नाटक के मांडया निवासी मादे गौड़ा के सिर में गंभीर चोटें लगी हैं.

उन्हें गंभीर स्थिति में यहां आर्मी कमान हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. उनकी पत्नी दीपा ने यह जानकारी दी. इस घटना के सिलसिले में एक मामला दर्ज करने वाली सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक अधिकारी ने बताया कि 'हमारी जांच जारी है लेकिन हमें अब तक कोई सुराग नहीं मिला है.' गौड़ा पंजाब के बठिंडा में तैनात हैं. वह ट्रेन से अपनी पत्नी और बेटी के साथ मांडया जा रहे थे, तभी लुटेरों ने रविवार सुबह शौचालय के पास उनका मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की जिसके बाद यह घटना हुई.

दीपा ने बताया कि उन्होंने आपातकालीन जंजीर खींच कर ट्रेन रोकी. करीब दो किमी पीछे चल कर जाने पर उन्होंने बगल की पटरी के बीच में अपने पति को पड़ा हुआ पाया.

ये भी पढ़े: मोदी कैबिनेट का फैसला : सिंगल ब्रांड रिटेल का काम होगा आसान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED