Logo
May 21 2024 11:15 PM

धूमधाम से मनाया गया डीयू के दौलत राम कॉलेज का वार्षिकोत्सव

Posted at: Apr 30 , 2024 by Dilersamachar 9704

दिलेर समाचार, नई दिल्ली, 27 अप्रैल, 2024। दौलत राम कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय ने 26 अप्रैल, 2024 को अपने 62 वार्षिक दिवस के सफल उत्सव के साथ अपनी शानदार यात्रा में एक और मील का पत्थर स्थापित किया। प्राचार्य प्रोफेसर के कुशल मार्गदर्शन में सविता रॉय के अनुसार कार्यक्रम सुचारु रूप से संपन्न हुआ और विशिष्ट अतिथियों तथा उल्लेखनीय प्रस्तुतियों से दर्शकों का उत्साह  बढ़ाया  गया।

सम्मानित सभा में प्रसिद्ध हस्तियों ने भाग लिया। जिसमें दिल्ली विश्वविद्यालय की प्रॉक्टर प्रोफेसर रजनी अब्बी और सीआईएमएसएमई के अध्यक्ष श्री मुकेश मोहन गुप्ता सम्मानित अतिथि के रूप में उपस्थित थे। उनकी उपस्थिति ने इस अवसर की प्रतिष्ठा  और अधिक बढ़ा दी, इस कार्यक्रम को उनकी अमूल्य अंतर्दृष्टि और ज्ञान से समृद्ध किया गया। हालांकि शाम का मुख्य आकर्षण श्री रजत शर्मा जी प्रख्यात पत्रकार और टीवी शो होस्ट जिन्होंने मुख्य अतिथि के रूप में मंच की शोभा बढ़ाई। श्री शर्मा  अपनी तीक्ष्ण पत्रकारिता और मनोरम वक्तृत्व कौशल के लिए जाने जाते हैं।

ये भी पढ़े: फेक वीडियो पर अमित शाह का राहुल गांधी पर वार

 

अपनी गहन टिप्पणियों और आकर्षक उपाख्यानों से दर्शकों को उन्होंने मंत्रमुग्ध कर दिया। उनकी उपस्थिति ने इस कार्यक्रम को उत्साह और प्रेरणा की भावना से भर दिया। शाम की महिमा में दौलत राम कॉलेज की पूर्व छात्रा अर्जुन पुरस्कार विजेता सुश्री नसरीन शेख भारतीय महिला खो खो टीम की कप्तान की उपस्थिति भी शामिल थी। उनकी उल्लेखनीय उपलब्धियाँ छात्रों के लिए प्रेरणा के रूप में हैं जो अन्य सभी छात्राओं को असीम मेहनत और कर्मठ कर्तव्य की लिए प्रेरित करेगी। जिससे हर एक छात्र समर्पण और दृढ़ता के साथ हासिल कर सकते हैं।

 

ईसीए संयोजक *डॉ मनीष कुमार चौधरी एवम डॉ. शिवाली अग्रवाल ने दृढ़ संकल्प कड़ी मेहनत और अटूट समर्थन के गुणों का उदाहरण दिया।

ईसीए अध्यक्ष करुणा शर्मा ने कहा कि कॉलेज का 62वां वार्षिक समारोह बहुत अच्छा रहा। कार्यक्रम की सफलता हमारी प्रिंसिपल मैडम, ईसीए संयोजक और सह-संयोजक और टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रतिबिंब है।

उप अध्यक्ष तानिया मीणा के नेतृत्व में टीम की सफलता को आगे बढ़ाया और भविष्य के प्रयासों के लिए एक सराहनीय मानक स्थापित किया।

वह अमूल्य समर्थन के लिए यूनियन सदस्यों प्रियंका, साक्षी, मुस्कान, हर्षिता, गरिमा, काव्या, नीलांशु, अनीता, तन्नू, खुशी, चेतन्या और मुस्कान साहू की भी सराहना करती हैं।

यह कार्यक्रम ईसीए द्वारा सावधानीपूर्वक आयोजित किया गया था। प्रिंसिपल प्रो.सविता रॉय ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की जिसमें शैक्षणिक खेल और पाठ्येतर गतिविधियों में छात्रों की उल्लेखनीय उपलब्धियों को दर्शाया  गया। कॉलेज ने सभी क्षेत्रों में लगातार उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है एक समग्र वातावरण को बढ़ावा दिया है जो प्रतिभा और उत्कृष्टता को पोषित करता है। इस कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट उपलब्धि हासिल करने वालों का सम्मान भी किया गया साथ ही ईसीए और छात्र संघ निकायों के योगदान को भी मान्यता दी गई। यह पूरे दौलत राम कॉलेज समुदाय के समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए एक उपयुक्त श्रद्धांजलि थी। जैसे ही समापन हुआ वार्षिक दिवस समारोह ने एक अमिट छाप छोड़ी जो शैक्षणिक उत्कृष्टता और समग्र विकास के लिए दौलत राम कॉलेज की प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है।

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED