Logo
April 27 2024 10:31 AM

आमिर खान की राह पर चले अभिषेक बच्चन, KBC-9 में बताया इनकी खातिर छिदवाए कान

Posted at: Sep 16 , 2017 by Dilersamachar 9681

दिलेर समाचार, रिएलिटी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 9’ के आने वाले एपिसोड में अभिषेक बच्चन गूंज फाउंडेशन के संस्थापक अंशु गुप्ता के साथ एक अच्छे काम का समर्थन करते हुए नजर आएंगे. इस एपिसोड में उन कोशिशों को दिखाया जाएगा जो अंशु ने प्राकृतिक आपदाओं के दौरान पीड़ितों को कपड़े और रिसाइकल करने योग्य सैनिटरी नैपकिंस देकर उनकी मदद करने के लिए की है. इसके अलावा, इस एपिसोड में अभिषेक बच्चन उस बात का भी खुलासा करेंगे जो उन्हें आमिर खान की लीग में खड़ा कर देगा.

स्क्रीन पर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन (पिता-पुत्र) की इस जोड़ी को देखना भी दिलचस्प होगा जहां पिता सवाल पूछेंगे और बेटा उसके जवाब देगा. जब यह ऐपिसोड चालू था. तभी अंशु गुप्ता ने अभिषेक बच्चन से उनके कान के छेद के बारे में पूछा. जिस पर अभिषेक बच्चन ने बताया कि आराध्या बच्चन के कान छिदवाने के दौरान उन्होंने यह सुनिश्चित किया था कि आराध्या को कोई नुकसान न पहुंचे और इसीलिए उन्होंने सबसे पहले अपने कान छिदवाकर यह देखा कि इससे दर्द नहीं होगा और उसके बाद ही आराध्या के कान छेदने की मंजूरी दी.

सेट से जुड़े सूत्र ने बताया, “अभिषेक जब इस वाकये के बारे में बता रहे थे तो अमिताभ बच्चन उनकी तरफ बड़े प्यार से देख रहे थे. अभिषेक भावुक पिता हैं. उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि कोई भी चीज उनकी बेटी को नुकसान न पहुंचा पाए.”

ये भी पढ़े: जानें किस वजह से टूटी कपिल शर्मा की शादी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED