Logo
September 27 2020 01:30 PM

एक और एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

Posted at: Sep 15 , 2020 by Dilersamachar 9246

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के लिए बुरी खबर आई है. अभिनेता और डबिंग कलाकार प्रबीश चक्कलक्कल (Prabeesh Chakkalakkal) की केरल के कोच्चि में एक फिल्म के सेट पर ही मौत हो गई.

बता दें कि 44 वर्षीय प्रबीश कथित तौर पर यूट्यूब चैनल कोचीन कॉलेज के लिए शूटिंग कर रहे थे. उसी समय अचानक से वह सेट पर गिर गए और हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया.

पेशे से बैंकर व सिंगर है, महाराष्ट्र के पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस की खूबसूरत पत्नी अमृता, देखें पूरी खबर तस्वीरों के साथ.

प्रबीश जिस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, वो केरल में वेस्ट मैनेजमेंट पर आधारित थी. जिसमें कोच्चि के कुंदनूर बंड रोड पर कचरे का निपटारा करते हुए दिखाया जाना था. फिल्म में प्रबीश ने एक विदेशी की भूमिका निभाई, जो एक सुंदर क्षेत्र में कूड़े के दृश्य को देखकर अजीब प्रतिक्रिया देता है. सेट पर मौजूद लोगों ने बताया कि अभिनेता ने सेट पर अपना काम पूरा कर लिया था जिसके बाद एक ग्रुप के साथ तस्वीर भी क्लिक की और अचानक से उसके बाद वह फर्श पर गिर गए.

सूत्रों के अनुसार प्रबीश जब सेट पर गिर गए तो उन्होंने एक वीडियोग्राफर से पानी मांगा. उन्हें पानी दिया गया. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल ने प्रबीश को मृत घोषित कर दिया.

प्रबीश चकलाक्कल (Prabeesh Chakkalakkal) ने कई टेलीफिल्म्स में काम किया है. डबिंग आर्टिस्ट के रूप में उन्होंने कई मशहूर मलयालम फिल्मों में भी काम किया है. जिसमें एब्रीड शाइन की 'द कुंग फू मास्टर' शामिल हैं.

ये भी पढ़े: झारखंड: रामगढ़ में ट्रक-बाइक की भीषण टक्कर, एक की मौत


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED